Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-त्योहारों के दौरान शांति और कानून व्यवस्था को लेकर जिला कलक्टर-एसपी ने ली बैठक।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल और जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने शुक्रवार को जिले के समस्त उपखण्ड अधिकारी, थानाधिकारी, तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों की बैठक ली।
डीओआईटी के वीसी कक्ष में वीडियो कॉनफ्रेंस के माध्यम से आयोजित इस बैठक में आगामी त्योहारों के मद्देनजर अपने-अपने क्षेत्रों में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए गए।
जिला कलक्टर ने समस्त उपखण्ड अधिकारियों, थानाधिकारियों, तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों से कहा कि मोहर्रम के दिन निकलने वाले ताजिये के स्थलों का रुट चार्ट देखें एवं किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो। सीएलजी एवं प्रबुद्धजनों की बैठक लेकर यह सुनिश्चित कर ले कि मोहर्रम के ताजिये शांतिपूर्वक निकले। उन्होंने कहा कि संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील धार्मिक स्थलों पर पुलिस एवं प्रशासन फ्लेग मार्च निकालें, धार्मिक स्थलों एवं सीसीटीवी से निगरानी रखें। किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने समस्त उपखण्ड अधिकारियों, थानाधिकारियों, तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों से कहा कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार गश्त करें। उन्होंने कहा कि त्योहारों के दौरान डीजे पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने थानाधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अवांछित गतिविधियों में लिप्त लोगों को चिन्हित करें एवं हिस्ट्रीशीटर को पाबंद करें। उन्होंने आगामी आने वाले त्योहारों को देखते हुए भी कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की छोटी से छोटी घटना हो तो उसकी सूचना तुरन्त दें।
अतिरिक्त जिला कलक्टर गीतेश श्रीमालवीय ने समस्त उपखण्ड अधिकारियों, थानाधिकारियों, तहसीलदार एवं विकास अधिकारियों को जिले में आगामी त्योहारों के दौरान कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में जो निर्देश दिए गए हैं, उसकी अक्षरशः पालना करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि किसी भी प्रकार की घटना होती है तो इसकी सूचना तुरन्त जिला प्रशासन एवं पुलिस को दें। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह सांदू और शाहना खानम उपस्थित थे।

Don`t copy text!