Invalid slider ID or alias.

श्रीराम के जयकारों से गूंज उठा शंभूपुरा, कस्बा बन्द रहा, सर्व समाज ने ज्ञापन सौंपा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

शंभूपुरा। उदयपुर में कन्हैयाला की हत्या को लेकर जहा देशभर में आक्रोश व्याप्त है वही शंभूपुरा कस्बे में भी आमजन में भारी आक्रोश देखने को मिला, इसके तहत शंभूपुरा कस्बा बन्द रहा।
सर्व समाज के आव्हान पर शंभूपुरा कस्बे में सभी प्रतिष्ठान सुबह से ही बन्द रहे जो दोपहर 1 बजे तक सभी ने स्वेछिक बन्द रखे, सुबह 9 बजे से ही स्टेशन रोड पर स्थित बालाजी मंदिर परिसर में बड़ी संख्या में ग्रामीण ओर युवा एकत्र हुए, जहा हनुमान चालीसा का पाठ किया उसके बाद भारत माता की जय, जय श्री राम, हत्यारो को फांसी दो के नारों के साथ नगर में विशाल रैली निकाली गई।
हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष पहलवान कैलाश गुर्जर सामरी ने कहा कि ये लोग प्रदेश में बेखोब हो गए है राजस्थान की फेलियर सरकार ऐसे लोगों पर लगाम लगाए।
रैली के दौरान थानाधिकारी नेतराम गुर्जर मय जाब्ता तैनात रहे।
किसान नेता रामप्रसाद जाट ने बताया कि कोंग्रेस ओर भाजपा दोनों अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के बजाय जनता के साथ न्याय करे और ऐसे अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलावे।
रैली मुख्य बाजार से होते हुए सावा चोराया पहुची जहा पर सभी ने जोरदार नारेबाजी करते हुए कन्हैयालाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों का पुतला फूंका, जिसके बाद सभी रैली के साथ थाने पर पहुचे जहा पहले से उपस्थित तहसीलदार शिव सिंह एवं डिप्टी भदेसर धमेंद्र सिंह को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।
सावा मंडल अध्यक्ष रतन डाँगी ठिकरिया ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राजनीति करने के बजाय ऐसे जघन्य अपराध करने वाले लोगो के लिए फास्ट्रेक बनाकर चोरायो पर फांसी की सजा दी जावे।
इस दौरान स्थानीय सरपँच अजय चौधरी ने कहा कि कन्हैयालाल की हत्या जैसे जघन्य अपराध प्रदेश में बढ़ रहे है, जिसे लेकर ज्ञापन सौंपा, सभी का सराहनीय सहयोग रहा इसके लिए आभार।
इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री हरिसिंह जाट, पूर्व पसस लीलाशंकर सिंह, सरपँच संघ जिलाध्यक्ष गणेश साहू, एससी मोर्चा मंडल अध्यक्ष भेरूलाल जटिया, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष प्रहलाद गुर्जर सामरी, महामंत्री नरेश जाट, पूर्व सरपँच प्रतिनिधि रामनिवास जाट, यूनियन अध्यक्ष शैतान सिंह अमराणा, आईटी सेल जिलाध्यक्ष दीपक जायसवाल, सहित बड़ी संख्या सर्व समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Don`t copy text!