Invalid slider ID or alias.

नई दिल्ली-हार्दिक पटेल ने छोड़ा कोंग्रेस का दामन, कोंग्रेस की नीतियों का विरोध भी किया।

 

वीरधरा न्यूज़।नई दिल्ली@डेस्क।

नई दिल्ली। गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए पार्टी छोड़ने की घोषणा की।
उन्होंने लिखा कि आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ। मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी। मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊंगा।
हार्दिक पटेल ने अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए ट्वीटर पर एक पत्र भी जारी किया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस की कई नीतियों का विरोध किया है। हार्दिक ने लिखा कि पिछले तीन साल में मैंने देखा कि कांग्रेस की नीति सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है। अयोध्या में राम मंदिर, सीएए-एनआरसी, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाना, जीएसटी लागू करना जैसे बड़े निर्णयों पर कांग्रेस सिर्फ बाधा बनने का काम करती रही। गुजरात के कांग्रेस नेताओं पर हार्दिक ने लिखा कि आज गुजरात में हर कोई जानता है कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने जानबूझकर गुजरात की जनता के मुद्दों को कमजोर किया। इसके बदले में स्वयं बड़े आर्थिक फायदे उठाए।

Don`t copy text!