Invalid slider ID or alias.

जिले में बस्सी के बाद फिर पारसोली क्षेत्र में नाबालिक से दुष्कर्म, आरोपी फरार।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। बस्सी में हुए तीन साल की मासूम बच्ची के दुष्कर्म और हत्या का मामला पूरी तरह खत्म भी नहीं हुआ कि जिले में फिर से एक मासूम को एक दरिंदे ने अपना निशाना बनाया। शादी समारोह में आया एक व्यक्ति ने नशे की हालत में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। मामला पारसोली थाना क्षेत्र के मोतीपुरा ग्राम पंचायत का है।

बिंदोली के बाद बच्ची को ले गया जंगल

पारसोली थानाधिकारी लोकपाल सिंह ने बताया कि मोतीपुरा ग्राम पंचायत के एक गांव में शादी समारोह का आयोजन हो रहा था। इस दौरान रात को बिंदौली निकाली गई। बिंदौली के बाद रात के करीब 1 बजे नशे में धुत एक व्यक्ति समारोह में मौजूद 10 साल की एक मासूम बच्ची को उठाकर जंगल की तरफ ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे घायल हालत में वापस गांव में लाया।

मौजूद लोगों ने दुष्कर्मी की कर दी पिटाई

व्यक्ति किसी अन्य गांव से बिंदोली में शामिल होने आया था। वहां पहुंचते ही बच्ची ने अपने पिता और बाकी घर वालों को सारी बात बताई। इस पर वहां मौजूद लोगों ने दुष्कर्मी की पिटाई कर दी। मौका देख दुष्कर्मी वहां से भाग निकला। परिवार जन बच्ची को लेकर पहले हॉस्पिटल गए और उसका चेकअप करवाया। सुबह परिवार के लोग बच्ची को लेकर पारसोली थाना पहुंचे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस दुष्कर्मी को ढूंढ़ रही है।

Don`t copy text!