Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़- डेढ़ माह में भी दिल्ली से सामान चित्तौड़ नही पहुचा, सदर थाने में ट्रांसफर कम्पनी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने गुरुग्राम के इंडियन ग्रुप लॉजिस्टिक पैकर्स के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। दिल्ली से सामान पैक करवा कर चित्तौड़ भेजा गया लेकिन रुपए लेने के बाद भी डेढ़ महीने से ज्यादा होने पर भी सामान पहुंचाया नहीं गया।

एएसआई रघुवीर सिंह राणावत ने बताया कि बोजुंदा निवासी सीमादेवी पत्नी चंदन ने गुरुग्राम हरियाणा के इंडियन ग्रुप लॉजिस्टिक पैकर्स के सुरेश शर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि उनके पति की तबीयत खराब होने के कारण इलाज के लिए दिल्ली ले गए थे। वहां उस दौरान वह दिल्ली में ही निवास कर रही थी। लेकिन 12 मार्च को वापस चित्तौड़गढ़ आने के लिए सारा सामान इंडियन ग्रुप लॉजिस्टिक पैकर्स के जरिए भिजवाया गया। ट्रांसपोर्ट के जरिए 10 दिन में सामान चित्तौड़गढ़ आना था। लेकिन सुरेश शर्मा लगातार बहानेबाजी करने लगा। सुरेश शर्मा ने कहा था कि उसकी भाई की डेथ हुई है इसलिए कुछ समय और लगेगा।

तीन क़िस्त देने के बाद भी नहीं पहुंचा सामान

महिला ने बताया कि इसके बाद 3 अप्रैल को महिला के पति की डेथ हो गई। इसीलिए वह सामान नहीं ला पाई लेकिन अब ट्रांसपोर्ट वाले अब सामान देने से आनाकानी कर रहे हैं। जबकि घर का सामान लाने के लिए पहले 11 हजार फिर दो हजार और उसके बाद सात हजार की तीन क़िस्त सुरेश शर्मा के अकाउंट में जमा कर चुके हैं। लेकिन तब से लगातार ट्रांसपोर्ट वाले बहाने बाजी कर रहे हैं और अभी तक सामान भी घर नहीं पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

Don`t copy text!