Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़- शहर के महाराणा प्रताप सेतु मार्ग स्थित गारमेंट्स शोरूम हलचल पर चोरी की वारदात, लाखो का नुकसान

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।महाराणा प्रताप सेतु मार्ग स्थित एक गारमेंट्स शोरूम में बीती रात को तीन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान चोर कपड़े और नकदी चोरी कर ले गए और सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर तोड़ दिए। चोरों ने जाते जाते लैपटॉप भी तोड़ दिया। ऐसे में लगभग तीन लाख रुपयों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है। मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और मौका मुआयना कर रही है।
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर ओछ्ड़ी निवासी सुशील जैन का हलचल नाम के गारमेंट्स शोरूम के पास एक दुकान का काम चल रहा है। उसी दुकान की छत के रास्ते शोरूम के टीन शेड टेड़ा करके अंदर घुसे और एससी के पाइप के सहारे नीचे उतरे। शोरूम में ऊपर की मंजिल में तलाशी ली और कैमरे के स्विच बन्द कर दिया। लेकिन उससे पहले अंदर आते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में दिखे। सभी चोर बच्चे थे। दो बच्चे अंदर आए जबकि एक बच्चा बाहर खड़ा रहा। उसके बाद सभी कैमरे तोड़ दिए। बाद में नीचे के मंजिल में आए। वहां डीवीआर और लैपटॉप तोड़ दिया। चोरों ने शोरूम से कपड़े और नकदी भी चुरा कर ले गए। करीब 3 से साढ़े तीन लाख का नुकसान हुआ।

सुबह शोरूम आकर देखा तो पता चला चोरी का

सुबह करीब 11 बजे शोरूम मालिक ने अपने शोरूम पर आकर देखा तो भीतर सामान बिखरा हुआ देखा। छत पर जाकर देखा तो वहां पर भी काफी कपड़े चोरी हो गए और सामान बिखेर दिया था। बाद में ऊपर जाकर देखा तो पता चला कि छत के रास्ते से चोर टीन शेड टेढ़ा कर के घुसे थे। वारदात के बाद में छत का दरवाजा खोल कर निर्माणाधीन दुकान से होते हुए भाग गए। इस संबंध में कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी गई।
सूचना पर कोतवाली थानाधिकारी मोतीराम सारण, एएसआई गोवर्धन लाल मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और मौका देखा है। इस संबंध में सुशील जैन ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है।

हाथ नहीं पहुँचा तो एक डीवीआर नहीं तोड़ पाए चोर

लैपटॉप टूटा होने के कारण फुटेज निकलवाने के लिए आईटी एक्सपर्ट को भी बुलाया, जो फुटेज निकाला। फुटेज से पता चला कि चोर तीन बच्चे थे। शोरूम में दो डीवीआर लगी हुई थी। ऊपर लगे डीवीआर चालू था जबकि नीचे वाला बन्द पड़ा हुआ था। बच्चों का हाथ ऊपर वाले डीवीआर तक नहीं पहुँचा इसलिए वो नीचे रखे डीवीआर को तोड़ कर ले गए।

पहन के चेक करके ले गए कपड़े

बच्चों ने शोरूम के अंदर जाकर सभी कपड़ो का नाप चेक किया और फिर कपड़े चुरा कर ले गए। दोनों ने एक एक कपड़े को खोल कर पहन कर देखा, जो साइज का नहीं था उसे वही दुकान पर ही छोड़ दिया। जो नाप का मिला उसे अपने साथ उठा कर ले गए।

Don`t copy text!