Invalid slider ID or alias.

करोली कांड हुआ नही किया गया और यह सरकार की नाकाबिलियत का सबसे बड़ा नमूना- पूर्व गृहमंत्री कटारिया।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। गुरुवार को सर्किट हाउस में पहुंचे पूर्व गृहमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया जिसके बाद कटारिया पत्रकारों से रूबरू हुए इस दौरान पत्रकारों के करौली मामले के सवाल पर कटारिया बोले करौली में है यह सब कुछ हुआ नहीं बल्कि किया गया जोकि इस सरकार का ना काबिलियत का सबसे बड़ा नमूना है जहां कहीं रैली निकलती है तो पुलिस की जिम्मेदारी होती है लेकिन यहां तो सब सो रहे, कोई अपनी जिम्मेदारी समझने को तैयार नही, इतनी पत्थरबाजी एक ही जगह एक साथ करना योजनाबद्ध था और सरकार की जानकारी में था जिसमें चाहे पुलिस प्रशासन के कारण या मंत्रियों के उकसाने के कारण हुआ है।
करौली में हिंदू विस्थापित की बात पर उन्होंने कहा कि ऐसा कौन मर्द का बच्चा है जो हिंदुओं को बाहर निकालेगा हम कश्मीर में भी पंडितों को वापिस बसा रहे तो यहां हम हैं ऐसा कभी होने नहीं देंगे।
हाल ही में केसुंदा में हुई घटना पर पूर्व गृहमंत्री कटारिया ने कहा कि मंत्री के गांव में अगर बीजेपी स्थापना दिवस पर झंडा लगाना पाप है और उसके कारण उसकी पिटाई कर मोत के पास पहुंचा दिया जाए और मंत्री सोया रहे इससे बड़ी दुख की बात नहीं हो सकती।
जहा हिन्दू घट रहे वहाँ मुश्लिम समुदाय बढ़ रहा इस सवाल के जवाब में कटारिया ने कोंग्रेस पर वार करते हुए कहा कि यह आज की नही बल्कि आजादी के समय से ही इस बीमारी की शुरुआत हुई है अगर उसी समय इस बीमारी को कंट्रोल करते तो सब इसे स्वीकार भी कर लेते लेकिन कुछ लोगो ने उस समय इसे कंट्रोल ना करके वोटों की खेती पकाने के लिए जहरीली जड़ को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा मुसलमान आजादी के पहले भी रहता था हमारे बच्चे साथ खेलते थे कभी कोई कटुता नही थी लेकिन जैसे जैसे वोटों की खेती को पकाने के लिए इनको ठोक ठोक कर अपनी तरफ किया वेसे वेसे दुसरो के दिमाग मे भी वैमनस्य की भावना प्रबल होती गई उसी का परिणाम सारा देश भुगत रहा है।

Don`t copy text!