Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-पीछे से आई ट्रक ने बाइक सवार को कुचला मौके पर दर्दनाक मौत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।
चित्तोडगढ़।जिले के शंभूपुरा थाना अंतर्गत अरनिया पन्थ पुलिया के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
शंभूपुरा थानाधिकारी रमेश कविया ने बताया कि 40 वर्षीय रमेश पिता भेरु लाल डांगी निवासी ठीकरिया जो बाइक से देवरी में आयोजित हो रहे समाज के टूर्नामेंट देखने जा रहे थे, बाइक पर पीछे 10 वर्षीय बच्चा सुनील भी बैठा था, पीछे से ट्रक जो तेज गति में निम्बाहेड़ा से चित्तौड़ की ओर जा रही थी इस दौरान अरनिया पन्थ पुलिया के पास होटल देव दरबार व आशीर्वाद के आमने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे रमेश ट्रक के नीचे आ गया और ट्रक ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना पर शंभूपुरा थाने से एएसआई कैलाश चन्द्र शर्मा मय जाब्ता पहुचे घायल बच्चे को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया और मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सोंपा।
इधर मृतक के छोटे भाई उदयलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया, चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
कालु राम जाट, पृथ्वीराज, प्रदीप टांक, शंभुलाल डाँगी, सुनील शर्मा, हीरालाल, भगवान डाँगी आदि मौके पर पहुचे ओर क्षतविक्षत शव को जिला अस्पताल पहुचाया।

डिवाइडर बन रहा मौतो का कारण।

चित्तौड़गढ़ निंबाहेड़ा फोरलेन पर अरनिया पन्थ पुलिया के पास बना डिवाइडर जहां राहगीरों के लिए जी का जंजाल बना हुआ है वहीं आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं में मौत का कारण भी बन रहा है, यहां अभी तक दर्जनों एक्सीडेंट हो चुके हैं जिसमें कहीं लोगों ने अपनी जान तक गंवा दी लेकिन फिर भी विभाग और प्रशासन द्वारा इस पर किसी तरह का कड़ा कदम नहीं उठाया जा रहा है जिसका घटना के बाद जिला चिकित्सालय में एकत्र लोगों ने भी विरोध किया और जल्द इस डिवाइडर को बंद करने की मांग की।

Don`t copy text!