Invalid slider ID or alias.

जयपुर-कठूमर विधायक ने क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से फसलों के नुकसान के मुआवजे को लेकर जिला कलेक्टर व सरकार से बात की।

वीरधरा न्यूज़।जयपुर@ श्री पूरन मीना।

जयपुर।कठूमर विधानसभा क्षेत्र का भ्रमण करते हुए हमारे संवाददाता पूरण मीणा के द्वारा किसानों के खेतों का जायजा लिया गया जिसमें सामने आया कि कठूमर विधानसभा क्षेत्र के गांव भोजपुरा भट्ट का बास, सुण्डयाना, बसेठ आदि गांवों में किसानों की खड़ी फसलों पर शनिवार की देर रात्रि को हुई ओलावृष्टि से सम्पूर्ण फ़सल खराब हो गई।
किसान सोमेश्वर चौधरी ने बताया कि ऐसी भंयकर ओलावृष्टि हमारे समय में पहली बार देखने को मिली है। शनिवार की देर रात्रि को कोई भयंकर बारिश के साथ ओलावृष्टि से खड़ी फसल संपूर्ण रूप से नष्ट हो गई और खेतों में चारों तरफ पानी भर गया।
इधर रविवार को विधायक बाबूलाल बैरवा के खेड़ली स्थित निवास पर किसानों के हुए नुकसान को लेकर विधायक बैरवा ने बताया कि जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया को क्षेत्र में हुई ओलावृष्टि से अवगत करा दिया गया है। और कठूमर प्रशासन को रविवार देर शाम तक संपूर्ण क्षेत्र का मौका मुआयना कर ओलावृष्टि से किसानों के हुए नुकसान की जानकारी अवगत कराने के निर्देश दे दिए गए हैं। वही ओलावृष्टि के बारे में राजस्थान सरकार को भी अवगत करा दिया गया है। किसानों को उचित मुआवजा समय पर देने की मांग की गई है।

Don`t copy text!