Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ के मोहम्मद यासीन उर्फ शेरा ने नेपाल में आयोजित चेम्पियन शिप में जीता गोल्ड मैडल, कलेक्ट्रेट पर किया स्वागत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क
चित्तौड़गढ़। शहर के रहने वाले मोहम्मद यासीन को नेपाल में आयोजित वेट लिफ्टिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल करने में सफलता प्राप्त हुई है जिससे चित्तौड़गढ़ सहित मेवाड़ अंचल में कांग्रेस अल्पसंख्यक और समाज जनों ने ढोल नगाड़ों के साथ चित्तौड़गढ़ कलेक्ट्रेट पहुंचकर चेम्पियनशिप से वापस अपने शहर लौटने पर भव्य स्वागत किया। चित्तौड़गढ़ कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ सहित सैकड़ों समाजजनों ने मोहम्मद यासीन उर्फ शेरा को ढोल नगाड़ों के साथ मालाएं पहनाकर स्वागत किया। फिर शहर से होते हुए दरगाह तक जुलूस के रूप में ढोल नगाड़ों के साथ यासीन का सम्मान करते हुए रैली के रूप में अपने घर तक लेकर गए।
चित्तौड़गढ़ कलेक्ट्रेट पहुंचे यासीन ने बताया कि उन्होंने नेपाल में होने वाले चेम्पियनशिप में अपने देश के लिए मेडल जीता है। जिसकी उन्हें बहुत खुशी है साथ ही यासीन उर्फ शेरा ने बताया कि वर्ल्ड चेम्पियनशिप 2022 में जापान या श्रीलंका में आयोजित होने वाली है जिसके लिए आप दुआ करें कि वे फिर से अपने वतन हिन्दुस्तान के लिए मेडल जीत कर चित्तौड़गढ़ का नाम हिन्दुस्तान और हिन्दुस्तान का नाम विश्व में गौरवशाली बना सकें।
बता दें कि मोहम्मद यासीन ने नेपाल में आयोजित सब मास्टर चेम्पियनशिप में 240 किलोग्राम वेट उठाकर गोल्ड मेडल हासिल किया है।

Don`t copy text!