Invalid slider ID or alias.

सोनियाना-4 वर्ष से बंद पड़े स्कूल को पुनः चालू करने की ग्रामीणों ने की मांग।

वीरधरा न्यूज़।सोनियाना@ श्री कालु सेन।
सोनियाना। क्षेत्र के ग्राम पंचायत कंथारिया की नई आबादी के ग्रामीणों ने यहां का मर्ज उच्च प्राथमिक विद्यालय शुरू करने की मांग की है कस्बे ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामीण लंबे समय से इस मर्ज विद्यालय को पुनः शुरू करने की मांग कर रहे हैं परंतु यह विद्यालय अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।
पूर्व में विद्यार्थियों की कम संख्या को देखते हुए इस विद्यालय को कंथारिया मुख्यालय कि विद्यालय में मर्ज कर दिया था इस पर तत्कालीन सरपंच कालू लाल जाट ने भी विरोध किया था।
ग्रामीणों ने कहा कि विद्यालय की दूरी ज्यादा होने तथा रास्ता सही नहीं होने के कारण अनेक छात्र छात्राओं ने पढ़ाई छोड़ दी हैं।
मंगलवार को कंथारिया नई आबादी के छात्र छात्राओं ने विद्यालय शुरू करने की मांग को लेकर विरोध दर्ज कराने के लिए विद्यालय के सामने प्रदर्शन किया इस दौरान आने के ग्राम वासी उपस्थित थे ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजकर नई आबादी विद्यालय पुणे शुरू करने की मांग की है।
इस संबंध में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार सालवी ने कहा कि विद्यालय पुणे शुरू करने को लेकर राज्य सरकार ने रिपोर्ट मांगी थी वह रिपोर्ट विभाग को भेज दी गई है।

Don`t copy text!