Invalid slider ID or alias.

सोनियाना-आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत, जिला कलक्टर पहुचे मौके पर।

वीरधरा न्यूज़।सोनियाना@श्री कालु सेन।
सोनियाणा। भदेसर उपखंड क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक सुबह उठने के बाद बाहर अपने मां के पास चाय पीने के लिए जा रहा था, इसी दौरान यह घटना हुई। पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया।
भदेसर उपखंड के रेवलिया खुर्द ग्राम पंचायत के मानपुरा गांव में गुरुवार सुबह करीब 7 बजे आकाशीय बिजली गिरने से एक हादसा हो गया। बिजली गिरने से एक युवक 26 वर्षीय कालू पुत्र बंशीलाल नायक की मौत हो गई। कालू के घर के बाहर एक तिरपाल लगा हुआ, जहां चूल्हा भी है। कालू की मां सुबह चाय बना रही थी और उसने अपने बेटे को चाय पीने के लिए आवाज़ लगाई। जैसे ही कालू बाहर निकला, इस दौरान बिजली गिरी और उसके प्रभाव से वो बेहोश हो गया। कालू की मां बुरी तरह डर गई थी। उसने अंदर सो रहे हैं कालू के पिता, पत्नी और छोटे भाई को जगाया। परिवार ने आसपास के ग्रामीणों को भी सूचना दी। मौके पर ग्रामीण पहुंचे और कालू को चित्तौड़गढ़ जिला हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मे कालू ने दम तोड़ दिया। फिर उसे भदेसर हॉस्पिटल लाया गया और वहां पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। कालू की करीब दो महीने पहले ही शादी हुई थी। वह खेती और मजदूरी कर पूरे परिवार का पेट पालता था। कालू का एक बड़ा भाई रतनलाल नायक और एक छोटा भाई कमलेश नायक भी है। उसके बूढ़े मां-बाप है। पूरा परिवार एक खेत पर मकान बनाकर रह रहा था।

जिला कलेक्टर पहुंचे मौके पर

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा और भदेसर पुलिस उप अधीक्षक अदिति चौधरी मौके पर पहुंचे। जिला कलेक्टर ने परिवार से पूरी घटना की जानकारी ली। कलेक्टर ताराचंद मीणा ने परिवार को सरकार द्वारा दी जाने वाली आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया।
ग्राम पंचायत के सरपंच मिट्ठू लाल जाट गिरदावर विनोद कुमार, पटवारी रणजीत खटीक, ग्राम विकास अधिकारी घनश्याम धाकड़ व कुंदन दास भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुँचे एवं गांव के ग्रामीण देवी लाल भागीरथ नायक,रतन लाल शर्मा, रामेश्वरलाल जाट, एबीवीपी के मनोज मानपुरा आदि ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

Don`t copy text!