Invalid slider ID or alias.

आकोला-कानड़खेडा शिविर मे मौके पर ही चारागाह भूमि से अतिक्रमण हटाया।

वीरधरा न्यूज़।आकोला@श्री शेख सिराजुद्दीन।

आकोला। कानड़खेडा शिविर मे नवलपुरा चारागाह विकास समिति के द्वारा चारागाह भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए एप्लिकेशन दी गई, जिसके दौरान शिविर से ही तहसीलदार मय मौके पर जाकर अतिक्रमण हटाने की कारवाई की गई।

प्रशासन गांवों के संग अभियान ग्राम पंचायत कानड़खेडा में मंगलवार को शिविर आयोजित हुआ। इस अवसर पर सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। शिविर में विधायक अर्जुनलाल जीनगर, उपखंड अधिकारी भावना सिंह एवं तहसीलदार अशोक कुमार सोनी ने सभी विभागों के द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी प्राप्त कर ग्रामीण जनता को राज्य सरकार की योजना की जानकारी से अवगत कराया। आयोजित शिविर में मौके पर ही पेंशन, उपखंड न्यायालय में विचाराधीन बटवारा प्रकरण का आपसी समझौते से बंटवारा , नाम दुरुस्ती ग्रहण जैसे कार्यों के लिए चक्कर लगा रहे ग्रामीणों को तत्काल लाभ देकर प्रशासनिक अमला अभियान की सार्थकता में जुड़ा। आयोजित प्रशासन गांव के संग अभियान में उपखंड अधिकारी भावना सिंह,  तहसीलदार अशोक कुमार सोनी, विकास अधिकारी मुकेश मीणा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी ग्राम वासियों की विभिन्न समस्याओं के तत्काल निदान में जुटे, और मौके पर ही सभी प्रकरणों की रिपोर्ट एवं गतिविधियों को तत्काल आगे बढ़ाते हुए आमजन को राहत देने का कार्य तेजी से किया। मौके पर ही ग्राम वासियों को नए पट्टे, पुराने पट्टों का रिन्यूअल, प्रधानमंत्री किसान योजना के तहत राशि के फॉर्म से लेकर पेंशन एवं अन्य कार्य तेजी से तत्काल किए तथा शिविर में लोगों के मौके पर ही प्रकरणों का निस्तारण किया गया।

इस अवसर पर एसडीएम भावना सिंह, तहसीलदार अशोक कुमार सोनी, विकास अधिकारी मुकेश मीणा, पीओ मोहब्बत सिंह, धर्म सिंह पंवार, गणेश कुमार चौधरी, एसीबीइओ भुपालसागर लक्ष्मण सिंह चुंडावत, पीईईओ मुस्ताक अहमद शाह, सरपंच मदनलाल भील, उपसरपंच होशियार सिंह, ग्राम विकास अधिकारी हरलाल मीणा, एलडीसी राजकुमार छीपा, जिला परिषद सदस्य शंभुलाल गाड़री, प.स. सदस्य चमन खटीक, भीमसिंह झाला सहित जनप्रतिनिधि एवं वार्डपंच व सभी विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे। ग्रामीणों के प्रकरण मौके पर ही निस्तारण किए गए।

Don`t copy text!