Invalid slider ID or alias.

भीलवाड़ा-विश्व हृदय दिवस पर हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ ओला के खिलाफ किया धरना प्रदर्शन, बांगड़ अस्पताल पर लगाये गंभीर आरोप

वीरधरा न्यूज़।भीलवाड़ा@ श्री राजकुमार गोयल।
भीलवाड़ा।शहर के नामचीन बृजेश बांगड़ हॉस्पिटल को भीलवाड़ा अरबन को – ऑपरेटिव बैंक चेयरमैन विजय पांडे की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए अस्पताल के खिलाफ परिजनों व सर्व समाज के लोगो ने बुधवार को अस्पताल के बाहर डॉक्टर के पुतले के साथ प्रदर्शन और नारेबाजी की। इस दौरान परिजनों ने डॉक्टर ओला का पुतला भी फूंका गया।
परिजनों का कहना है कि विजय पांडे की मौत का जिम्मेदार बृजेश बांगड़ अस्पताल व चिकित्सक पवन ओला है। इसी के चलते बुधवार को दोपहर अस्पताल के बाहर धरना देकर डॉक्टर के पुतले के साथ नारेबाजी और प्रदर्शन किया गया। पांडे के भाई विवेकानंद पांडे ने मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। प्रदर्शन में मृतक पांडे के परिवार की महिलायें भी शामिल थी।
इनके हाथों में नारे लिखी तख्तियां भी थी। बाद में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पांडे की मौत का जिम्मेदार बताये जा रहे डॉक्टर ओला का पुतला फूंका। उधर, प्रदर्शन को देखते हुये एसडीएम ओमप्रभा और सुभाषनगर थानाप्रभारी पुष्पा कांसोटिया, भीमगंज थाना प्रभारी सुरजीत सहित पुलिस का जाब्ता मौके पर स्थिति संभाले हुये था।
उधर परिजन व अन्य पीड़ितो ने बांगड़ मैनेज मेन्ट व डॉक्टर ओला से मिलने के लिए अड़े रहे, लेकिन प्रशासन ने मिलने नही दिया, काफी जद्दोजहद के बाद प्रशासन व परिजनों के बीच समझाईश हुई समझाइश मे10 दिनों में जांच कर उचित कार्रवाई करने के लिए आश्वस्त किया।
शहर विधायक विट्टलशंकर अवस्थी भी मौके पर पहुंचे हैं, व एस डी ओम प्रभा से मिलकर मामले की गंभीरता से अवगत करवाया, उधर परिजनों में काफी रोष देखने को मिला सुभाष नगर थाना पुलिस मय जाब्ता मौजूद रही। उधर परिजनों ने आक्रोशित होते हुए बताया की यदि डॉक्टर व बांगड़ चिकित्सा लय के खिलाफ उचित कार्यवाही नही की जाती है उग्र आंदोलन कर धरने प्रदर्शन किए जाएंगे।
विजय पांडे की न्यायिक जांच के साथ ही श्रवण सिंह ने अपनी माता रतन कंवर के इलाज में लापरवाही का आरोप बांगड़ हॉस्पिटल के डॉ पवन ओला पर लगाया इसी क्रम में मनीष जांगिड़ ने अपने पिता ने अपने पिता गजानंद जी सुथार के इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया दुर्गेश पानेरी ने अपने पिता हरिमोहन शर्मा की मौत का जिम्मेदार भी बांगड़ हॉस्पिटल के डॉक्टर पवन ओला पर लगाया इसी प्रकार नरेश रामचंदानी ने अपने पिता शंकरलाल रामचंदानी की मृत्यु का आरोप बांगड़ हॉस्पिटल डॉ पवन ओला पर लगाया इन चारों व्यक्तियों ने भी न्याय की गुहार जिला कलेक्टर से की है।
इस दौरान शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी,, पार्षद रेखापुरी, एडवोकेट छैल बिहारी, व एडवोकेट आजाद शर्मा , एड मनीष एड अनिता व्यास,, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग भीलवाड़ा अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण व्यास, पूरन मल शर्मा, आशीष राजस्थला सी यू पी जोय दुर्गेश पानेरी कमल तिवारी दीपक सुलतानिया मनोज सुलतानिया करण सिंह सहित सैंकड़ों सर्वसमाज के लोग मौजूद रहे।
Don`t copy text!