Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-आईपीएल धमाका 2021 निम्बाहेड़ा में क्रिकेट सटोरियों के हौसले बुलंद।

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@ श्री शरीफ मेव।
निम्बाहेड़ा।आईपीएल मैचों के साथ ही नगर में क्रिकेट सटोरियों का मजमा जम गया है, वहीं नगर का पुलिस प्रशासन शायद अभी तक इस बात से अनजान है..? प्राप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सत्तापक्ष पार्टी के एक कार्यकर्ता की सरपरस्ती में नगर में कई क्रिकेट सटोरिये ऑनलाइन सट्टे का कारोबार धड़ल्ले से कर रहे हैं।
वैसे तो नगर में क्रिकेट सट्टे के काले कारोबार में नगर के कई क्रिकेट सटोरियों के नाम काफी मशहूर है लेकिन कुछ क्रिकेट सटोरिये जो कि अपने उप नाम से ज्यादा पहचाने जाते है फिलहाल शहर में उनका ज्यादा आतंक है।
अपने उपनाम से पहचाने जाने वाले क्रिकेट सटोरियों की पहली फहरिस्त में सबसे पहला नाम भराडिया दूसरा वासु और तीसरे का उपनाम टोपी है जो कि आईपीएल मैचों के दौरान क्रिकेट सट्टे में जमकर चौके और छक्के उड़ा रहे हैं।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपने इन उपनाम से पहचाने जाने वाले इन क्रिकेट बुकियों द्वारा शहर भर के काफी तादाद में सटोरियों को मोबाइल फोन में आईडी दे दी जाती है। जिसके बाद आईपीएल की काली दुनिया की शुरुआत होती है, ऐसे में आईपीएल के शौकीन सटोरिये ऐसी आईडी में हजारों रुपये ट्रांसफर कर मैच पर बोली लगाते है, सूत्रों की माने तो जितने सटोरियों द्वारा आईपीएल में दांव लगाए जाते है उसमें से अधिकतम मध्यमवर्गीय परिवार से होते हैं। बाकी जो बचते हैं, वह सभी इस काली कमाई से ऐशो आराम की जिंदगी बिता रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में यह काला कारोबार जगह-जगह चलने की खबरें लगातार सूत्रों से प्राप्त हो रही है। अब ऐसे में यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि या तो पुलिस का मुखबिर तंत्र कमजोर है या फिर पुलिस जानबूझकर अंजान बनी हुई है…?
नगर में धड़ल्ले से चल रहे क्रिकेट सट्टे के काले कारोबार के चलते जिला पुलिस अधीक्षक को मामले का संज्ञान लेकर ऐसे क्रिकेट सटोरियों के खिलाफ स्पेशल टीम का गठन कर इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करना चाहिए ताकि राजस्थान पुलिस का यह नारा की अपराधियों में भय…और आमजन में विश्वास..बरकरार रहे।
Don`t copy text!