Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-मुख्यमंत्री सहायता कोष से 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने जिले डूंगला द्वारा दुर्घटना में मृतक के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से तहसीलदार डूंगला कि अभिशंषा अनुसार 4 लाख रुपए एवं तहसीलदार गंगरार कि अभिशंषा अनुसार 1 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।
जिला कलक्टर ताराचंद मीणा ने तहसीलदार डूंगला की अभिशंषा पर भावेश पुत्र नारायण लाल मेघवाल निवासी मंगलवाड़, तहसील डूंगला की तालाब में नहाते समय डूबने से मृत्यु हो जाने पर उनकी माता श्रीमती सांसर बाई को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की गई।
इसी प्रकार चंद्रशेखर पुत्र ओम प्रकाश बारेठ निवासी मंगलवाड़, तहसील डूंगला की तालाब में नहाते समय डूबने से मृत्यु हो जाने पर उनके पिता ओम प्रकाश को एक लाख रुपए, सुमित पुत्र भैरूलाल ढोली निवासी मंगलवाड़, तहसील डूंगला की तालाब में नहाते समय डूबने से मृत्यु हो जाने पर उनकी माता प्रेमी को एक लाख रुपए, प्रिंस पुत्र विष्णु बारेठ निवासी मंगलवाड़, तहसील डूंगला की तालाब में नहाते समय डूबने से मृत्यु हो जाने पर उनकी माता कौशल्या बाई को एक लाख रुपए सहायता राशि स्वीकृत की गई।
इसी प्रकार तहसीलदार गंगरार की अभिशंषा पर हरिशंकर पुत्र सत्यनारायण ढोली निवासी इन्दौरा, तहसील गंगरार की तालाब में नहाते समय डूबने से मृत्यु हो जाने पर उनकी माता कौशल्या को एक लाख रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत की गई।
उक्त राशि संबंधित तहसीलदार की अभिशंषा के आधार पर स्वीकृत की गई है।
Don`t copy text!