Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़- विधायक आक्या महिला और बालिका सुरक्षा को लेकर पूर्ण सक्रिय, तभी चित्तौड़ में बहन बेटियां सुरक्षित है- सुनीता शर्मा।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।चित्तौड़गढ़ में रक्षाबंधन का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया इसी के साथ ही स्थानीय विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने भी इस अवसर पर माताओं ओर बहनों को सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया।

श्रीनाथ स्वयं सहायता समूह की अध्यक्ष व बजरंग सेना प्रदेश महामंत्री सुनीता शर्मा ने कहा कि आज रक्षाबंधन के अवसर पर चित्तौड़गढ़ विधायक आक्या को राखी बांधने पहुचे साथ मे कही बालिकाएं भी थी और इस मौके पर विधायक आक्या ने जो महिला व बालिका सुरक्षा के लिए आश्वासत किया वह वास्तव में सराहनीय है और यह हमारे लिए खुशी की भी बात है कि हमारे नेता पद से भी बहुत ऊंचा उठकर इतनी अच्छी सोच रखते है यही वजह है कि चित्तौड़गढ़ में बहन बेटियां सुरक्षित है, हमे हमारे विधायक जैसे नेताओं की ही आवश्यकता है ताकि जिले के अन्य क्षेत्र और प्रदेश में बढ़ते महिला अत्याचारों पर अंकुश लगाया जा सके।

अध्यक्ष शर्मा ने इस मौके पर विधायक आक्या को अपने हाथ से बनी राखी बांध शुभकामनाएं देते हुए शहर सहित विधानसभा क्षेत्र को स्वदेशी समान ही उपयोग में लेने की बात का आग्रह किया ओर लोगो को उनके माध्यम से विदेशी वस्तुओं के बहिष्कार की अपील की।

इस मौके पर विधायक आक्या ने सभी महिलाओ ओर बालिकाओं को राखी की शुभकामनाएं देते हुए श्रीनाथ स्वयं सहायता समूह द्वारा महिलाओ को जोड़कर आत्मनिर्भर बनाने के कार्य कि खुले मन से सराहना की।

Don`t copy text!