Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़/बेगु-अनियंत्रित होकर हाईवे पर लगी रेलिंग से टकराई कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत

वीरधरा न्यूज़।बेंगु@ श्री महेंद्र धाकड़।
बेगूं क्षेत्र में मांडना के समीप चित्तौड़गढ़ कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर तेज रफ्तार से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर रेलिंग में जा घुसी। बताया जा रहा है कि कार चला रहे व्यक्ति को झपकी लग गई थी, जिससे गाड़ी कंट्रोल में नहीं रही। हादसे में कार चालक राकेशसिंह की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं इसकी पत्नी अर्चना, पुत्र सत्यम एवं पुत्री आस्था घायल हो गए। हादसा कार असन्तुलित होकर डिवाडर से टकराने पर हुआ है। इसमें डिवाइडर पर लगा लोहे का सरिया कार के आर-पार हो गया। बताया गया कि यह हादसा नितिन स्पिनर्स धागा फैक्ट्री के पास की घटना गुजरात के अहमदाबाद से रहने वाला है यहा से मध्यप्रदेश के शिवपुरी जा रहा था।इसी बीच हादसा हो गया।
एएसआई राधेश्याम ने बताया कि मृतक की पत्नी अर्चना सेन के दिए बयान के अनुसार वे लोग रात को लगभग 11-12 बजे सोए थे। उसके बाद 2 बजे उठकर 3 बजे ही अहमदाबाद से रवाना हो गए। राकेश सेन लगातार 10 घंटे से गाड़ी चला रहा था। दोपहर लगभग एक बजे यह हादसा हुआ। इस बीच उसको झपकी आई और तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई जिसके कारण यह हादसा हुआ। नींद की कमी के चलते परिवार को इस दर्दनाक दुर्घटना से गुजरना पड़ा।
सूचना पर बेगूं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक के शव को बेगूं चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया। साथ ही घायलों को भर्ती करवा कर परिजनों को सूचित किया। परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम होगा।
Don`t copy text!