Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-चित्तौड़गढ़ में महाराणा प्रताप जयंती पर होगा वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन, राजपूत समाज के पदाधिकारियों से जिला कलेक्टर ने की चर्चा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़ । रविवार सुबह 8 बजे राजपूत समाज के समस्त संगठनों के पदाधिकारी महाराणा प्रताप स्मारक पर माल्यार्पण कर सांकेतिक रूप से महाराणा प्रताप जयंती मनाएंगे। जिला कलेक्टर के निर्देशन में 45 प्लस आयु वर्ग के लोगों हेतु वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन भी किया जाएगा। इसके साथ ही सभी पदाधिकारी समाज के शत-प्रतिशत लोगों का वैक्सीनेशन कराने की शपथ लेकर एवं हस्ताक्षर अभियान चला कर आदर्श भी प्रस्तुत करेंगे।
शुक्रवार को यह निर्णय जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में लिया गया। बैठक में एडीएम प्रशासन रतन कुमार स्वामी और एडिशनल एसपी हिम्मत सिंह देवल भी उपस्थित रहे। बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि हम महापुरुषों की जयंती इसलिए मनाते हैं ताकि उनके आदर्शों पर चलना सीखे और उनके गुणों को आत्मसात करें, महाराणा प्रताप हमेशा अपनी प्रजा के लिए चिंतित रहते थे, ऐसे में उनके आदर्शों पर चलते हुए आज के समय वैक्सीन लगवाकर हम लोगों को सुरक्षित कर सकते हैं। जिला कलेक्टर ने कहा कि कार्यक्रम में सभी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग रखें एवं गाइडलाइन का पालन करें। बैठक में पहुंचे राजपूत समाज के पदाधिकारियों ने बताया कि इसके अलावा अन्य सभी कार्यक्रम जैसे खेलकूद प्रतियोगिता, जुलूस आदि कोरोना महामारी की भयावहता के मद्देनजर निरस्त रखे गए हैं। बैठक में तेजपाल सिंह शक्तावत जिला महामंत्री मेवाड़ क्षत्रिय महासभा, विजेंद्र सिंह शेखावत कोषाधिकारी मेवाड़ क्षत्रिय महासभा, योगेंद्र पाल सिंह राठौड़ सदस्य प्रताप स्पोर्ट्स संस्थान, चावंड सिंह चुंडावत सदस्य कार्यकारिणी जौहर स्मृति संस्थान उपस्थित रहे।
Don`t copy text!