Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़/ शंभूपुरा-अरनिया पन्थ में पानी की समस्या को लेकर पंचायत पहुची महिलाएं, जताया विरोध।

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@ डेस्क।
शंभूपुरा।जिला मुख्यालय के निकटवर्तीय अरनिया पन्थ ग्राम पंचायत मुख्यालय में नई आबादी अरनिया पंथ की महिलाएं शुक्रवार सुबह पानी की समस्या को लेकर पंचायत पहुंची और विरोध जताया।
वार्ड पंच प्रतिनिधि लाधी नायक और हिना नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे यहां पहले नल आते थे लेकिन पंचायत द्वारा नल बन्द कर पानी का टैंकर लगाया गया जिससे हमारे पूरी जलापूर्ति नहीं हो पा रही और पीने के पानी की खासी परेशानी हो रही हैं महिलाओं ने टैंकर ठेकेदार अशोक जायसवाल पर पानी नहीं भरने देने और डराने धमकाने का भी आरोप लगाया। महिलाओ ने कहा कि पंचायत द्वारा नल नहीं दिये जा रहे है और टैंकर ठेकेदार अशोक जायसवाल द्वारा पानी भरने के लिए मना करते हुए डराया जाता है जिससे पीने के पानी की गंभीर समस्या हो रही है और ऐसी भीषण गर्मी में पानी लेने भी कहां जाएं। इस समस्या को लेकर बड़ी संख्या में महिलाएं ग्राम पंचायत पहुंची और विरोध जताया।
इस दौरान वार्डपंच प्रतिनिधि हिना नायक, वार्ड पंच प्रतिनिधि लाधि नायक, ललिता मेघवाल, पूजा राव, सुंदर नायक, चंदू बंजारा, रेखा नायक, चंदू, सपना सालवी, मंजू कंवर, रुक्मण बाई, भूरी बाई, सोहनी बंजारा सुशीला राव, कमला बाई आदि आक्रोशित महिलाएं पंचायत पहुची।

इधर मामले पर सरपंच प्रतिनिधि कालू राम जाट ने बताया कि ट्यूबवेल में पानी सूख जाने के कारण नल बंद किए थे और टैंकर से पानी की व्यवस्था करवाई लेकिन अगर ग्रामीणों को समस्या आ रही है तो जल्द पुनः नल चालू करवाए जाएंगे।
Don`t copy text!