Invalid slider ID or alias.

मेडी का अमराना पहुचे विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या, मृतक आश्रित परिवारों को दी सांत्वना, हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़ । विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षैत्र के ग्राम मेड़ी का अमराणा में निवासरत् दो परिवारों के सदस्यों एवं मुखियां की मृत्यु होने पर उनके परिजनों को सांत्वना देते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया एवं दोनों परिवारों को मौके पर ही आर्थिक सहायता प्रदान की।
मेड़ी का अमराणा गाँव निवासी सात वर्षीय बालक बबलू पर तो विपत्तयों का पहाड़ ही टूट पड़ा। विगत 8 महिनों में बबलु ने अपने परिवार के पांच सदस्य जिसमें उसकी माता, बड़ी बहन, दादा, दादी व भुवा का इस कोरोना काल मे निधन हो गया।
अब घर मैं सिर्फ इस सात साल के बच्चे का पिता रतन ही जीवित है जो कि स्वयं एक गंभीर बीमारी से ग्रसित होकर चलने फिरने में भी सक्षम नहीं है ऐसे में इन दोनों
पर दो वक्त के भोजन का भी संकट खड़ा हो गया है।
इसके साथ ही ग्राम मेड़ी का अमराणा निवासी हीरा लाल डांगी की कोरोना से मृत्यु हो जाने से उसके घर मे भी परिजनों पर जीवन निर्वाह का संकट उत्पन्न हो गया है, क्योंकि घर में मात्र हीरा लाल ही कमाने वाला था, उसके परिवार में उसकी वृद्ध माता, विधवा पत्नी, नाबालिग पुत्री व 8 वर्षीय पुत्र सत्यनारायण है, ऐसे में इस परिवार का लालन-पालन करना भी मुश्किल हो गया है। जानकारी मिलने पर विधायक आक्या आज उक्त पीड़ित परिवारों के घर पहुंचकर आश्रितों को सांत्वना प्रदान की एवं परिजनों को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही बालक बबलु के पालन पोषण एवं शिक्षा की उचित व्यवस्था हेतु उच्च अधिकारियों से परामर्श कर पूर्ण रूप से मदद दिलाने हेतु आश्वस्त किया। विधायक आक्या ने दोनों परिवारों को मौके पर ही अपनी ओर से आर्थिक सहायता भी प्रदान की।
उक्त मौके पर सावा मंडल अध्यक्ष रतन लाल डांगी, सरपंच शंभूपुरा अजय चौधरी, सरपंच प्रतिनिधि कुकालाल डांगी, गोपाल भील, मुकेश भील, पूर्व मण्डल अध्यक्ष हरि सिंह जाट, विधायक प्रवक्ता गिरीश दीक्षित, जिला परिषद् सदस्य प्रतिनिधि हेमराज मेघवाल, पंचायत समिति सदस्य सीमा भील, पूर्व उपसरपंच लक्ष्मण सिंह चुण्डावत, भाजपा आईटी नगर संयोजक कैलाश वैष्णव, सुरेश डांगी, भैरू लाल डांगी , शिवराज सिंह, शैतान सिंह अमराणा के साथ ही ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

Don`t copy text!