Invalid slider ID or alias.

सालेरा नई आबादी में चोरों ने 5 घरों के ताले तोड़े, आभूषण सहित नगदी चुरा ले गए, घटना के 12 घण्टे बाद भी मौके पर नही पहुची पुलिस।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।

जिला मुख्यालत के निकटवर्ती सालेरा नई आबादी में गत रात्रि में चोरों ने 5 घरों को निशाना बनाया जिसमे एक घर से कई आभूषण व नगदी चुरा ले गए।
कालू राम सुथार सालेरा ने जानकारी देते हुए बताया कि गत रात्री में हम छत पर सो रहे थे चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए और आलमारी में पड़े चांदी के 2 जोड़ी छोटे बच्चों के 250 ग्राम के पाइजब, एक करीब पोन किलो चांदी का कंदोरा, ओर एक 500 ग्राम चांदी के एक जोड़ी बड़े पाइजब तथा अलमारी में रखे करीब 8 हजार रुपये भी चुराकर ले गए, रात को ही ये चोर मेरे काका प्रभु लाल सुथार के घर मे भी घुसे उनका करीब 3 बजे फोन आने पर निचे आकर देखा तो चोरी का पता चला, वही ये चोर पूरी अलमारी व कमरे का सामान भी बिखेर गए।
रोड लाइटें बन्द करके आये चोरों का इस गिरोह रमेश गुर्जर, प्रभु लाल सुथार, मांगीलाल गुर्जर व रामदास वैष्णव के घर मे घुसे जिसमे रामदास वैष्णव के यहाँ से एक 32 इंची एलईडी खोलकर ले गए, अन्य घरों में जाग होने से चोरी नही कर पाए।
ग्रामीणों ने बताया कि ये करीब 10 लोगो का सक्रिय गिरोह है 4-5 लोगो को एक घर मे घुसते हुए भी देखा था लेकिन जाग होने से ये रात के अंधेरे में भागने में कामयाब रहे।
सारी घटना की सूचना ग्रामीणों ने रात करीब साढ़े तीन बजे गंगरार पुलिस को दी लेकिन गंगरार थाने से 12 घण्टे बाद भी कोई मौके पर नही पहुचा जिस पर ग्रामीणों ने रोष जताया।
Don`t copy text!