Invalid slider ID or alias.

युवा शक्ति से मेरा जोश और बढ़ रहा, अच्छे वोटो से होगी जीत: तनसुख बोहरा

वीरधरा न्यूज़।राजसमन्द @ श्री हस्ती मल साहू।

राजसमंद कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा मंगलवार को विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में दौरे पर रहे। चुनाव के नजदीक आते ही लोगों से गर्मजोशी से बोहरा मिलने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। मंगलवार को भी विधानसभा की 12 के करीब पंचायतों के 26 से ज्यादा गांव में तूफानी दौरा तनसुख बोहरा ने किया। इन दौरे में कार्यकर्ता का जोश भी बोहरा के साथ होने से उन्हें काफी विश्वास बढ़ रहा है। तनसुख बोहरा ने अपने जनसंपर्क के दौरान कहा कि जिस जिस गांव में मैं जा रहा हूं वहां पर युवा शक्ति के जोर से मुझे और शक्ति मिल रही है आप बस चुनाव तक कड़ी से कड़ी बनाए रखें जिससे हम विधानसभा के तक पहुंच पाएंगे। बोहरा ने कहा कि हरगांव से ज्यादा प्रतिशत मतदान युवा शक्ति को हर एक मतदाता को साथ ले जाकर करवाना है। युवाओं ने भी बोहरा की बात पर सहमति जताते हुए संकल्प लिया कि हम रात दिन आपके साथ लगे रहेंगे और कड़ी मेहनत से आपको विधानसभा भेजकर ही दम लेंगे। जिसको लेकर ग्रामीणों ने तालियां बजाकर इन युवाओं का समर्थन किया। सुबह 8:00 बजे से शुरू हुआ जनसंपर्क रात तक चला। इस मौके पर पार्टी के कई दिग्गज नेता भी साथ रहे। वही बाहर से आए कहीं पार्टी के अन्य नेताओं ने भी कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों से अपील की।
जनसंपर्क के दौरान कार्यकर्ताओं ने भी कहीं भाषण यहां पर दिए। विधानसभा क्षेत्र के सोनियाणा में भी जनसंपर्क के दौरान वहां पर आए कार्यकर्ताओं ने अपने संबोधन में कहा कि एक बार आप तनसुख बोहरा पर विश्वास करके देखो जितना विकास पहले नही हुआ उससे कई प्रतिशत ढाई साल में होगा। इस पर ग्रामीणों ने भी विश्वास जताया।
ढोल की थाप ओर मादल पर हो रहा स्वागत:
गांव वाले भी जनसंपर्क के दौरान अपने प्रत्याशी का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज भी कई लोगो ने तनसुख बोहरा के गांव पहुंचते ही ढोल की थाप और मादल बजाकर उनकी अगवानी की। वही फूल मालाओं से उन्हें जगह-जगह लादा जा रहा है। मेवाड़ी पगड़ी से भी इनका बहुमान हर गांव ढाणी में किया जा रहा है।

Don`t copy text!