Invalid slider ID or alias.

विद्यालय में वार्षिकोत्सव के दौरान लगे जय श्री राम और चप्पा चप्पा भाजपा के नारे।

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ श्री ठाकुर सालवी।


गंगरार। राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गंगरार में सभा भवन में पुरस्कार वितरण एवं पूर्व छात्र सम्मान समारोह का वार्षिकोत्सव आयोजित हुआ।कार्यक्रम के दौरान छात्र छात्राओं ने कविता पाठ, नृत्य व लघुनाटिका प्रस्तुत की, राज्य स्तरीय ऑपन खेल कूद प्रतियोगिता के अन्तर्गत बहतरिन प्रदर्शन करने पर मुकेश योगी,मोनू ओड,चिराग खटीक, बादल, शिवानी, पूजा शर्मा व रंजना सालवी को सम्मानित किया। साथ ही बोर्ड परीक्षा 2020 में 75% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया।
कार्यवाहक प्रधानाचार्य आशा कचोलिया ने विद्यालय का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया और विद्यालय सम्बन्धित जानकारी प्रदान की, वहीं पूर्व प्राचार्य सोहनलाल खटीक ने विद्यालय विकास हेतु ग्यारह हजार रूपए की राशि विद्यालय को भेंट की।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष नारायणलाल गुर्जर, अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष बालूराम जागेटिया, आशीष, रेखा देवी शर्मा, कांग्रेस नगर अध्यक्ष बालकिशन शर्मा, दिनेश अहीर, किशन जोशी व शंकर जाट उपस्थित थे।

वार्षिकोत्सव के दौरान लगे बीजेपी जिंदाबाद के नारे
—————————————-
वार्षिकोत्सव के दौरान लगे बीजेपी जिंदाबाद के नारे, सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम में उपस्थित विद्यार्थियों द्वारा बीजेपी जिंदाबाद, चप्पा चप्पा भाजपा व भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जो खास चर्चा का विषय रहा कार्यक्रम के समापन बाद अतिथियों ने इस घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की, वहीं विद्यालय परिवार का कहना है इस विद्यालय में वर्तमान समय में कॉलेज भी संचालित हो रहा है और कॉलेज के विद्यार्थियों ने नारे बाजी की न कि स्कूल के बच्चों ने ।
विद्यालय में कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्थाओं को लेकर अतिथि खासा नाराज हुए विद्यालय प्रबंधन को जोरदार फटकार लगाते हुए भविष्य में लापरवाही नहीं बरतने को आगाह किया गया साथ ही उपखंड अधिकारी को नोटिस जारी करने बाबत कहा गया इसी विद्यालय परिसर में नवीन कॉलेज भी संचालित हो रहा है जहां के अध्ययनरत छात्र कार्यक्रम के दौरान सभा भवन में पहुंचकर हंगामा करते हुए जोरदार नारेबाजी करने लगे कालेज छात्रों को काफी समझाइश के बाद भी वे जय श्री राम, चप्पा चप्पा भाजपा के जोरदार नारे लगाते हुए कार्यक्रम में खलल डालते रहे इससे नाराज होकर अतिथियों ने छात्रों सहित विद्यालय प्रबंधन को भी जोरदार फटकार लगाते हुए कहा कि उपखंड का सबसे बड़ा विद्यालय होने के बावजूद इस विद्यालय का कार्यक्रम काफी निम्न स्तर का रहा है यहां की व्यवस्थाएं भी निम्न स्तर की है अतिथियों ने नाराज होकर उक्त घटनाक्रम से उपखंड अधिकारी मुकेश कुमार मीणा को अवगत कराते हुए विद्यालय प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी करने एवं कार्यक्रम के दौरान हंगामा करने वाले एवं नारेबाजी करने वालों के खिलाफ भी कार्यवाही करने की अनुशंसा की गई ।
वहीं इधर कॉलेज के कुछ विद्यार्थियों ने दबी जुबान ने बताया कि वर्तमान समय में कॉलेज राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में संचालित हो रहा है इसके लिए अलग से भवन निर्माण नहीं हुआ ओर जानकारी में आया अब कॉलेज उपखंड मुख्यालय की बजाय अन्यत्र स्थान चोगावडी में कॉलेज का निर्माण होगा।जो हमे स्वीकार नहीं है।
ज्ञात हो कॉलेज निर्माण को लेकर ग्रामीण व विद्यार्थियों ने अधिकारियों से लेकर जनप्रतिनिधियों से मांग की कॉलेज का निर्माण उपखंड मुख्यालय पर ही किया जाए न कि अन्यत्र स्थान पर जिसे लेकर कॉलेज के विद्यार्थियों में आक्रोश व्याप्त है।

Don`t copy text!