Invalid slider ID or alias.

भदेसर-प्रतिमा विसर्जन एवं रावण दहन के साथ आसावरा माता में हुआ मेले का समापन।

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड क्षेत्र के आसावरा माता कस्बे में ग्राम पंचायत के द्वारा आयोजित नौ दिवसीय नवरात्र मेला मूर्ति विसर्जन एवं रावण दहन के साथ समाप्त हुआ।आसावरा माता ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि अशोक रायका ने जानकारी देते हुए बताया कि नवरात्रि के तहत कस्बे में नौ दिवसीय मेले का आयोजन किया गया जिसमें भजन संध्या एवं कवि सम्मेलन का भी आयोजन हुआ।

नवरात्र के समापन के अवसर पर माता जी की भव्य सवारी निकाली गई, माता जी की इस सवारी को जेसीबी के अंदर सजाया गया एवं पूरे नगर में सैकड़ो लोगों की उपस्थिति में पूरे नगर में सवारी निकाली गई भक्तगण डीजे की धुन पर जमकर नाच रहे थे।

बड़ी संख्या में पुरुष, महिलाएं, बच्चे एवं बुजुर्ग सभी इसमें शामिल थे। आसावरा माता ग्राम पंचायत एवं गरबा नवयुवक मंडल के तत्वाधान में आयोजित इस नो दीवसीय मेले का समस्त ग्राम वासियों एवं भक्त जनों ने भरपूर लाभ लिया।

मेले के अंतिम दिन रावण दहन किया गया रावण दहन से पूर्व सैकड़ो लोगों की उपस्थिति में भव्य आतिशबाजी की गई। आतिशबाजी के इस नजारे का उपस्थित सभी लोगों ने भरपूर आनंद लिया।

ग्राम पंचायत के द्वारा इस वर्ष की गई समस्त व्यवस्थाओं की भक्तगणों एवं ग्राम वासियों के द्वारा खूब सराहना की गई।

कस्बे के सत्यनारायण गाडरी ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम वासियों के द्वारा सरपंच प्रतिनिधि अशोक रायका पंचायत ग्राम विकास अधिकारी राहुल तेली ग्राम पंचायत कार्मिक हजारीलाल मेघवाल गरबा नवयुग मंडल के जगन्नाथ मेनारिया एवं मुकेश जाट का शानदार व्यवस्था एवं सफल मेले के आयोजन एवं रावण दहन की प्रथा को पुनः प्रारंभ करने पर आभार व्यक्त कर स्वागत किया गया।

Don`t copy text!