Invalid slider ID or alias.

पुलिस प्रशासन द्वारा झूठी एफआईआर करने कि बात को लेकर उपखण्ड अधिकारी को सौपा मांग पत्र।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

भदेसर। 28 सितंबर 2024 को गोवर्धन लाल मेघवाल निवासी भदेसर की एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु होने से पुलिस प्रशासन के पहुंचने के बाद डेड बॉडी को जबरन पुलिस उठाकर ले गई। परिजन एवं समाजजन एक्सीडेंट की सूचना पर एकत्रित हुए, मृतक गोवर्धन लाल का मकान भी रोड के पास ही है इसलिए किसी ने भी किसी भी प्रकार की असंवैधानिक हरकत नहीं कि इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन ने समाजजनों को गाली गलौच कर पीड़ित परिवार को भी प्रताड़ित किया और 18 घंटे शव प्रशासनिक लापरवाही से मोर्चरी में रहा। 29 सितंबर को समझाईश के लिए आए समाज व अन्य 11 लोगों पर पुलिस ने झूठी एफआईआर दर्ज कर दी।
इसके विरोध में मंगलवार को सैंकड़ों समाजजनों और बहुजन समाज के कार्यकर्ताओं द्वारा उपखण्ड कार्यालय में विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड अधिकारी ऋषि सुधांश पांडे को मांग पत्र सौपा गया।
उक्त मांग पत्र में मृतक गोवर्धन लाल मेघवाल के परिवार को उचित मुआवजा दिलाए जाने एवं गोवर्धन लाल के परिवार को न्याय दिलाने आए सामाजिक कार्यकर्ताओं में से 11 लोगों पर पुलिस प्रशासन द्वारा झूठी एफआईआर दर्ज कर दी गई जिसको निरस्त करके संबंधित पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई करने की पुरजोर मांग की गई।
इस मौके पर मृतक गोवर्धन लाल के परिवार के साथ सैकड़ो बहुजन समाज के लोग मौजूद रहे।

Don`t copy text!