Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-जिला कलेक्टर की पत्रकार वार्ता, कहा- कानून व्यवस्था, शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं को विशेष महत्व दिया जाएगा।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। जिले में कानून व्यवस्था, शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं में अभिवृद्धि करना हमारी प्राथमिकताएं रहेंगी। यह बात नवागन्तुक जिला कलक्टर शुभम चौधरी ने मंगलवार को प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहीं।
जिला कलक्टर ने कहा कि किसी भी जिले के विकास एवं खुशहाली में कानून व्यवस्था का अहम रोल होता है। उन्होंने बताया कि वे जिला पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के साथ संयुक्त रूप से जिले की कानून व्यवस्था बनाएं रखने के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य करेंगी। उन्होंने इसमें प्रेस से पूर्ण सहयोग देने की बात करते हुए कहा कि वे जिले में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाएं रखने क लिए तत्थयात्मक खबरों का ही प्रकाशन करें और जिम्मेदार व्यक्ति का सहीं वर्जन छापे। उन्होंने कहा कि किसी भी समाज के उत्थान के लिए वहां के नागरिकों की शिक्षा व स्वास्थ्य में निवेश करने की आवश्यकता होती है। उन्होंने कहा कि वे जिले में शिक्षा एवं चिकित्सा पर विशेष रूप से ध्यान केन्द्रित करेंगी ताकि बच्चों को बेहतर शिक्षा एवं नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हो सकें।
उन्होंने सभी पत्रकारों से कहा कि वे सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं एवं प्राथमिकताओं को जन-जन तक पहुंचाएं ताकि गरीब व वंचितों का कल्याण हो और उनका जीवन भी खुशहाल एवं बेहतर बन सकें।
इस अवसर पर उप निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क हेमन्त सिंह, सहायक जनसम्पर्क अधिकारी सुरेन्द्र कुमार मीणा, अधिस्वीकृत पत्रकार राजेश शर्मा, सुनील जोशी, बजरंग सिंह राजावत, सुरेश सौगानी, राजमल जैन, अशपाक अब्बासी सहित राजस्थान पत्रिका से सुभाष मिश्रा, जिला पत्रकार विकास समिति अध्यक्ष नरेन्द्र भारद्वाज, डिजिटल मीडिया से अरविन्द सिंह चौहान, प्रिन्ट मीडिया से राजेश गोयल, सुरेन्द्र शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!