Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-रात्रि में अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान।

 

वीरधरा न्यूज़।बिनोता@ श्री अनिल शर्मा।

बिनोता। निम्बाहेडा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में विद्युत विभाग द्वारा की जा रही अघोषित विद्युत कटौती से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। ढोरीया 220 के वी विद्युत स्टेशन से जुड़े सभी बिनोता, जावदा, वणी सहित कई इलाकों को रात्रि सात बजे से साढे नो बजे तक अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले उपभोक्ताओं को परेशानी उठानी पड़ रही।
ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले उपभोक्ताओं का कहना है कि शहरों में रात के समय बिजली कटौती नही की जाती है ग्रामणी क्षेत्र में ही क्यों कि जा रही है शाम को सात बजे बाद से लगातार ढाई घण्टे से अधिक बिना जानकारी के बिजली कटौती की गईं ग्रामीण क्षेत्र के काश्तकार खेतो पर काम कर मजदूर वर्ग मजदूरी कर जब घर आता है तो बिजली बंद मिलती से अंधेरे के घर का काम करना पड़ता है घरो में लालटेन केरोसीन भी नही है जिससे घर में उजाला कर रोजमर्रा के काम कर सके। लगतार ढाई घण्टे बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश है।
बजरंग दल विहिप संघठन के कार्यकर्ताओं द्वारा अम्बेमाता पहाड़ी ओर नवरात्रि गरबा कार्यक्रम को लेकर रात्रि में साफ सफाई विद्युत सजावट की जारही है जिससे कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को अंधेर के कारण जहरीले जानवरो के काटने का भय बना रहता है इन दिनों गर्मी उमस अधिक होने से बिजली बंद रहने है परेशानी उठानी पड़ रही है मच्छरों के प्रकोप भी बना हुवा है मच्छर काटने से मलेरिया डेंगू मौसमी बीमारी का भय भी बना हुवा है नवरात्री महोत्सव के तहत रात्रि कार्यक्रम भी होंगे
ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक श्रीन्द कृपलानी से रात्रि के समय की जा रही अघोषित बिजली कटौती को बन्द करवाने का आग्रह किया है।

Don`t copy text!