Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ में नगर परिषद का जमादार 10 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़। शनिवार को एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की चित्तौड़गढ़ इकाई द्वारा कार्यवाही करते हुये जयराज कण्डारा जमादार, नगर परिषद, चित्तौड़गढ़ को परिवादी से 10 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि एसीबी की चित्तौड़गढ़ इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी हाजिरी भरने, नोटिस को फाईल करवाने एवं बकाया वेतन दिलाने की एवज में आरोपी जयराज कण्डारा जमादार, नगर परिषद, चित्तौडगढ द्वारा परिवादी से प्रतिमाह 8 हजार रुपये के हिसाब से पिछले 4-5 माह की मंथली के रूप में 40 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर परेशान किया जा रहा है।
जिस पर एसीबी उदयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरवीजन में एसीबी की चित्तौड़गढ़ इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया जाकर आज उनके द्वारा मय टीम के ट्रेप कार्यवाही करते हुए आरोपी जयराज कण्डारा को परिवादी से 10 हजार रुपये रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
एसीबी की अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस स्मिता श्रीवास्तव के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ तथा कार्यवाही जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।

Don`t copy text!