Invalid slider ID or alias.

करौली-शिक्षा निदेशालय बीकानेर द्वारा आयोजित विधालयी 17 व 19 आयु वर्ग की  हैंडबॉल खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ।

 

 

वीरधरा न्यूज़। करौली@ श्री अजीम खान।

 

करौली/श्रीमहावीरजी। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय श्री महावीर जी के खेल मैदान पर मुख्य अतिथि राजस्थान सरकार के गृह राज्य एवं जिला प्रभारी मंत्री जवाहर सिंह बेढम द्वारा किया गया।

इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वस्थ खेल प्रतिस्पर्धा के लिए खेल को खेल की भावना से खेलना होगा खेल को खेल की भावना खेले जाने पर संपूर्ण राजस्थान का यह खेल महाकुंभ स्वस्थ परंपरा को जन्म देता है

उन्होंने कहा कि भारतीय परंपरा के अनुसार बालिकाओं को शक्ति स्वरूपा कहा गया है आज मुझे हजारों देवी स्वरूप बालिकाओं के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

मां शारदे की चित्र पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया, मार्च पास्ट की सलामी ली एवं प्रतियोगिता का ध्वज चढ़ाकर विधिवत सात दिवसीय राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।

वहीं भरतपुर संयुक्त शिक्षा निदेशक विनोद धवन समारोह की अध्यक्षता करते हुए कार्यक्रम के अंत में सभी खिलाड़ियों को प्रतियोगिता को खेल की भावना से खेलने के लिए शपथ ग्रहण कराते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेल कर एक अच्छी खेल भावना साथ दिवसीय प्रतियोगिता से संपूर्ण राजस्थान के खिलाड़ी अपने साथ ले जाएं जिससे आने वाले समय में भी यह खेल भावना प्रत्येक खिलाड़ी में जागृत रहे और अनुशासित खिलाड़ी खेल परंपरा को आगे भी बनाए रखेंगे।

सर्वप्रथम संयुक्त संचालन समिति सचिव एवं प्रधानाचार्य महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय श्री महावीर जी मुकुट कुमारी गुर्जर ने अतिथियों का स्वागत करते हुए राजस्थान की 47 जिलों से भाग ले रही छात्रा खिलाड़ियों दलादीपति टीम इंचार्ज निर्णायक एवं आयोजन में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग प्रदान करने वाले प्रशासन पुलिस व स्वयंसेवकों सभी भामाशाहों का आभार जताते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से यह राज्य स्तरीय प्रतियोगिता संपन्न हो रही है।

Don`t copy text!