Invalid slider ID or alias.

गंगरार- जंगल मे छोड़ कर भागे क्रेटा कार से 326.22 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा बरामद।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।


चित्तौड़गढ़। गंगरार थाना पुलिस ने त्रेष्टा के जंगल से क्रेटा कार में भरा 326.22 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा जब्त किया है। तस्करी के मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने गई पुलिस को पीछा करते समय क्रेटा कार से मिला डोडाचूरा। पुलिस ने आरोपी को नामजद कर मौके से क्रेटा कार, एक पिकअप, एक देशी पिस्टल व चार जिंदा कारतूस जब्त किये हैं।

पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ व रोकथाम करने एवं तस्करी में वांछित आरोपियों की तलाश कर गिरफ्तारी करने के लिए जिले के समस्त पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए। इसी क्रम में एएसपी चित्तौड़गढ़ परबत सिंह जैतावत के निर्देशन व डीएसपी गंगरार रामेश्वरलाल के सुपरविजन मे पेण्डिग प्रकरणो में वांछित आरोपी की तलाश थानाधिकारी गंगरार फूलचंद टेलर द्वारा टीम गठित कर हैड कानि युवराजसिंह व कानि जगदीश पुलिस थाना साडास के मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में वांछित आरोपी शोभालाल पुत्र नंदलाल बलाई निवासी त्रेष्टा की तलाश हेतु टीम रवाना हो शोभालाल बलाई के निवास पर दबिश दी। जहां से आरोपी शोभालाल मौका पाकर मकान की छत से कूदकर उसके नोहरे की तरफ भाग गया जिसकी तलाश की गई तो उसके मकान से करीब 200 मीटर दूरी पर बने स्वयं शोभालाल के नोहरे के अंदर से एक सफेद रंग की क्रेटा कार तथा एक पीकअप तेज गति से निकले। उक्त दोनो ही गाड़ियां संदिग्ध होने से पुलिस ने पीछा कर तलाश की गई, लेकिन जंगल होने से उक्त दोनो ही गाड़ियों के चालक भागने में सफल हुए है।

घटना की सूचना थानाधिकारी गंगरार फूलचन्द थानाधिकारी को दी गई तो थानाधिकारी मय जाप्ता एएसआई बलवंतसिंह, कानि. हरभान, रोहिताश व रामस्वरूप के साथ जंगल तालाब पेटा पहुंच कर उक्त दोनो गाड़ियो को छोड़कर फरार होने वाले आरोपियों की तलाश की गयी तो नहीं मिले। उक्त क्रेटा कार व पिकअप की नियमानुसार तलाशी ली गयी तो क्रेटा कार में 16 काले कलर के प्लास्टिक के कट्टो व एक कपड़े के बोरे में भरा 326.22 किलोग्राम अवैध अफीम डोडाचूरा व देशी पिस्टल मय चार जिन्दा कारतूस जब्त किये गए। मामले मे शोभालाल पुत्र नंदलाल बलाई निवासी त्रेष्टा को नामजद किया जाकर गंगरार थाने पर एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!