Invalid slider ID or alias.

ट्रैक्टर ट्रोली लूट मामले में एक गिरफ्‌तार, ट्रैक्टर व ट्रोली बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़।बेंगु@ श्री महेंद्र धाकड़।

चित्तौड़गढ़। पारसोली थाना क्षेत्र के राजगढ़ रेलवे फाटक के पास से गत बुधवार को अज्ञात बदमाशों द्वारा ट्रैक्टर ट्रॉली लूट के मामले का खुलासा करते हुए पारसोली थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लूटी गई ट्रैक्टर व ट्रॉली बरामद की है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि बुधवार को व्यास जी का बडला पुलिस थाना मंगरोप जिला भीलवाडा निवासी शिवलाल पुत्र देवीलाल मीणा अपने गांव से ट्रैक्टर ट्रॉली में अनाज लेकर पालका गांव में खाली करने गया जो खाली करके पुनः लौट रहा था। रास्ते में राजगढ रेलवे फाटक पर शराब की दुकान के पास तीन अज्ञात लोगो ने ट्रेक्टर को रुकवा लिया और उसके साथ जोर जबरदस्ती कर ट्रेक्टर-ट्रोली को लूटकर ले गए। जिस पर थाना पारसोली पर लूट का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया।
घटना में लुटे गए ट्रैक्टर व ट्रॉली की तलाश व आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु एएसपी रावतभाटा भगवतसिंह हींगड व डीएसपी बेगूं अंजलीसिंह के निर्देशन में थानाधिकारी पारसोली प्रेमसिंह उप निरीक्षक के नेतृत्व में थाने के एएसआई भवानी सिह, कानि. बाबूलाल, गिर्राज व गिरधारी लाल द्वारा मामले मे आरोपी बल्दरखा पुलिस थाना बस्सी जिला चितोडगढ निवासी 28 वर्षीय रतनलाल पुत्र उदयलाल मीणा को गिरफतार किया जाकर बापर्दा रखा गया है। आरोपी के कब्जे से ट्रेक्टर मय ट्रोली व घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल को बरामद किया जाकर घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Don`t copy text!