Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-भागल में पौधारोपण एवं पर्यावरण संगोष्ठी आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। टाँटरमाला/निम्बाहेडा़@श्री जनक दास वैष्णव।

निम्बाहेड़ा।राउमावि पीईईओ बिनोता के अधीनस्थ राप्रावि भागल प्रथम में पौधारोपण एवं पर्यावरण संगोष्ठी पीईईओ अशोक कुमार छाजेड़ के मुख्य आतिथ्य तथा संगोष्ठी मुख्य वक्ता उप प्रधानाचार्य डॉक्टर हीरालाल लुहार के सान्निध्य में आयोजन हुआ।
विशिष्ट अतिथि एसएमसी के इंद्रसिंह सारंगदेवोत, कैलाशसिंह सारंगदेवोत, गोविंद सिंह, रामसिंह रहे।अध्यक्षता प्रधानाध्यापक बाबूलाल मीणा ने की।आगंतुक मेहमानों का स्वागत अध्यापक राण सिंह मीणा ने किया। पीईईओ अशोक छाजेड़ ने विद्यार्थियों की शैक्षिक स्थिति, रेकार्ड संधारण, एमडीएम, नामांकन, पौधरोपण की प्रगति रिपोर्ट ली। संगोष्ठी के मुख्य वक्ता उप प्रधानाचार्य डॉ हीरालाल लुहार ने पर्यावरण संरक्षण को लेकर कहा कि धरती के श्रृंगार पेड़ है जीवन के आधार पर है, अतः हम सभी को मांगलिक अवसर पर एक पौधा लगाकर उसका संरक्षण करने का संकल्प लें। संगोष्ठी में मौजूद प्रबुद्धजनों, कार्मिकों व विद्यार्थियों को मां के नाम एक पौधा अवश्य लगाने का संकल्प कराया गया।विभाग द्वारा निर्देशों की पालना में विद्यालय परिसर में पौधारोपण किया गया।
इस अवसर पर अतिथियों के अतिरिक्त शक्तिसिंह,रोहित सिंह,चंदा कुंवर,काजल कुंवर, महिमा कुंवर हेमंत सिंह, सूर्यभान सिंह,माही सहित ग्रामीण व विद्यार्थी मौजूद रहे।
संचालन बाबूलाल मीणा ने किया तथा आभार राम सिंह मीणा ने जताया।

Don`t copy text!