Invalid slider ID or alias.

जिंक द्वारा चित्तौड़गढ़ की मांइन्सो से पानी का दोहन जारी, शहर में मंडराएगा पानी संकट।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौड़गढ़@ डेस्क।

प्रसासन की अनदेखी शहर के वाशिन्दों के लिए भारी पड़ती नजर आ रही है जहा इस बार बारिश कम हुई वही शहर से जिंक फेक्ट्री द्वारा पानी का दोहन लगातार जारी है जिससे आने वाले समय मे शहर में पानी का संकट मंडराएगा।
घोसुंडा डेम मे अभी पानी होते हुए भी प्रसासन किसानों का हित नही सोचते हुए पानी निकालने पर रोक लगा दी गई है जब कि जिंक को चितौड शहर के आस पास की सभी मांइन्सो से पानी लेने पर खुली छुट दे रखी है जिससे 2 महीने बाद चितौड शहर व मांइन्सो के आप पास के पीने के पानी का भारी संकट उतपन्न होगा जब तक जिंक द्वारा सभी मांइन्सो को पानी से खाली कर दिया जायेगा।
अगर समय रहते हुए जिंक वालो का पानी माईंशो से बंद नही किया गया तो आने वाले दिनो मे पुरा चितौड व आप पास के सभी लोग पीने के पानी के लिये तडपते नजर आयेंगे।
बता दे कि जहा राज्य सरकार एक ओर किसानों की हितेषी बन रही वही वही दूसरी ओर जिले में किसानों और आमजनता के साथ कुठाराघात हो रहा है।
भारतीय जागरूक किसान संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभियन्ता अनिल सुखवाल ने बताया कि शहरवासियों ओर आसपास की जनता ने जिंक द्वारा माईंशो से पानी के दोहन का भरसक विरोध करते हुए अविलम्ब रोक लगाने की मांग की है ताकि जल स्तर के गिरावट के चलते क्षेत्र के किसानों कि नष्ठ होती फसलों को रोका जा सके और शहरवासियों को राहत मिल सके, अगर प्रसासन तुरन्त इस पर रोक नही लगाता है तो कलक्ट्रेट का गेराव कर आन्दोल की चेतावनी दी।

Don`t copy text!