Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-बिनोता के दो मकानों में दिन दहाड़े करीब पांच लाख की चोरी।

वीरधरा न्यूज़। बिनोता@ श्री अनिल शर्मा।


बिनोता। कस्बे में सोमवार को दिन दहाड़े अज्ञात चोरों द्वारा दो सुने मकान में घुस कर लाखो रुपये के सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए प्रहलाद पुत्र केशरी मल हारंगी ने निम्बाहेडा सदर पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

वार्ड दो में रहने वाले केशरी मल हारंगी ने बताया कि सोमवार को घर के सभी सदस्य काम काज के साथ घर का ताला लगा कर खेत पर कार्य करने के चले गए अज्ञात चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए मकान का ताला तोड़ अंदर घुस गए।

मकान में बने दो कमरों में घुस कर सारा सामान बिखेर दिया एवम कमरों में रखे करीब पांच तोला सोने के आभूषण करीब डेढ किलो चांदी के आभूषण चुरा ले गए, साथ ही पुराने बस स्टैंड के ऊपर वाली गली में रहने वाले मिथुन माली के सुने मकान में भी दिन के समय अंदर घुस कर 48000 हजार नगद 300 ग्राम चांदी की पायल चुरा ले गए जिसकी चोरी की सूचना निम्बाहेडा सदर पुलिस थाने में पहुंच कर दी गई।

निम्बाहेडा सदर थाने में दर्ज चोरी की रिपोर्ट पर कार्यवाही बिनोता पुलिस चौकी प्रभारी नवलराम द्वारा की जा रही है। जांच अधिकारी ए एस आई नवलराम के साथ चौकी के दिनेश कुमार नाहर सिंह ने मौके पर पहुंच के कार्यवाही प्रारम्भ की।

Don`t copy text!