Invalid slider ID or alias.

पहली ही बारिश मे खुली नगर परिषद कि व्यवस्थाओ कि पोल, उबके सिवरेज, सडके बनी तलाईया।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। कहने को तो नगर परिषद शहर के विकास ओर समस्याओं के लिए कार्य करता है लेकिन यह कार्य कब ओर कहा हो रहा इसका पता नहीं चल रहा।
ऐसा ही कुछ हाल चित्तौडग़ढ़ शहर मे सोमवार को देखने को मिला जहां सीजन कि पहली ओर मामूली बारिश ने नगर परिषद कि सारी व्यवस्थाओ कि पोल खोल कर रख दी।


देखने मे आया कि शहर के राणा सांगा मार्केट सहित बाजार मे जगह जगह सिवरेज हापने लगे, शहर कि सडके तलाईया बन गईं जिससे राहगीरों सहित आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा, समस्या यही खत्म नहीं हुई खुद कलेक्ट्रेट मे भी काफ़ी पानी भर गया था, जिससे मुख्य गेट पर आने जाने वालों को भी खासी परेशानी हुई।

शहर कि गंगा हो रही मेली, मुखदर्शक बने जिम्मेदार

शहर के बिच रोडवेज बस स्टेण्ड के पास से होकर गुजर रही गंभीरी नदी जो कि शहरवासियो का आस्था का केंद्र होकर शहर कि गंगा कहलाती है जो खुद अभी बदहाली के आंसु बहा रही है, यहाँ गंदगी कि वहज से पानी बदबू तक मारने लगा जिससे लोगों का पास जाना भी दुबर हो रहा, रोज लगभग सभी नेताओं ओर प्रशासनिक अधिकारियो कि गाड़िया यही से होकर गुजरती है बावजूद इसके सभी मुखदर्शक बने बैठे है जिससे भी शहरवासियो मे रोष व्याप्त है।
लेकिन लगता है नगर परिषद अच्छी बारिश का इंतजार कर रही ताकि नदी साफ भी ना करवानी पड़े ओर उनका काम भी हो जाए।
अब देखना यह है कि शहर समस्याओ कि बारिश मे भीग रहा है तो क्या नगर परिषद इसे बचा पायेगा या ऐसे ही चलता रहेगा यह तो समय के गर्त मे है।

Don`t copy text!