Invalid slider ID or alias.

अजमेर।मंदिर में तोड़ी मूर्ति, सीसीटीवी में दिखी एक महिला मंदिर के सामने बैठे लोग, भाजपा नेता बोले- आरोपियों की गिरफ्तारी हो वरना नहीं उठेंगे।

वीरधरा न्यूज़। अजमेर@ श्रीमती रेखा कुमावत।

 

अजमेर। शहर के एक मंदिर में मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है। आज सुबह करीब 5 बजे लोग मंदिर के सामने से गुजरे तो मंदिर का गेट खुला और टूटी हुई मूर्ति जमीन पर मिली। मामले की जानकारी पर भीड़ इक्ट्ठा हो गई और पुलिस को बुलाया गया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं।
मामला जिले के नसीराबाद सिटी थाना क्षेत्र स्थित हनुमान चौक पर बने मंदिर का है। धार्मिक भावना से आहत लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
भाजपा नेता संदीप यादव ने कहा कि हनुमान चौक पर प्राचीन बालाजी मंदिर पर आज सुबह तोड़फोड़ की सूचना पर मौके पर पहुंचे। अज्ञात लोगों ने मंदिर में तोड़फोड़ की है। लोगों में घटना से आक्रोश व्याप्त है ओर जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक मंदिर के सामने ही बैठे रहेंगे।
समाजसेवी प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर की मूर्ति को खंडित कर दिया है। सीसीटीवी में एक महिला दिखाई दी है। प्रशासन ने जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। वारदात करने वालों को जल्द पकड़ा जाए।
मामले की सूचना पर एडिशनल एसपी ग्रामीण दीपक शर्मा भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से घटना की जानकारी ली।
एडिशनल एसपी शर्मा ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर संदिग्ध महिला को चिन्हित कर डिटेन किया है। महिला मानसिक रूप से डिस्टर्ब लग रही है। मामले में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। महिला कौन है और क्यों मूर्ति को खंडित किया इसे लेकर जांच जारी है।

Don`t copy text!