Invalid slider ID or alias.

भूपालसागर-आकोला में लगातार चोरियों की वारदात पूर्व में हुई दर्जनों चोरियो का नहीं लगा सुराग पुलिस प्रशासन हो चुकी नाकाम साबित।

 

वीरधरा न्यूज़। आकोला@डेस्क।

आकोला। आकोला व आसपास क्षेत्र के लगभग सभी विद्यालयों में अज्ञात लोगों द्वारा लगातार चोरियों की वारदात को अंजाम दिया जा रहा। आकोला में लगातार चोरियों की वारदात, चोरियो का नहीं लगा सुराग। पुलिस प्रशासन हुई नाकाम साबित।
गुरूवार रात्रि में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरूवार रात्रि विद्यालय के कमरा नंबर 18 पोषाहार कक्ष में अज्ञात चोरों द्वारा कमरें के ताला तोड़ गये तथा पोषाहार स्टोर का अंडर लॉक भी तोड़कर चोरों ने पोषाहार के पांच क्विंटल पोषाहार गेंहू चोरों द्वारा लेकर चले गए। जिसकी आकोला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।यही नहीं दो दिन पूर्व भील बस्ती मत्स्य तालाब विद्यालय में भी अज्ञात चोरों द्वारा बाहर का ताला तोड़कर प्रयास किया लेकिन अंडरग्राउंड लॉक नहीं टूटा पिछली खिड़की को तोडकर अज्ञात चोर ने चोरी को अंजाम दिया लेकिन यहाँ से कोटि में भरे चावल चोर ले जाने में नाकाम साबित रहे।
सबसे गौरतलब बात तो ये है कि आकोला में लगातार चोरियों की वारदात हो तो चुकी है, बालिका विद्यालय को छोड़कर लगभग सभी विद्यालयों में हो गई चोरियां लेकिन एक भी विद्यालय में चोरियों का सुराग अभी तक नहीं लगा। इन अज्ञात चोरों के सामने पुलिस प्रशासन पूरी तरह नाकाम साबित हो चुकी। राजकीय प्राथमिक विद्यालय मत्स्य तालाब, राउप्रावि सुरता खेड़ा, राप्रावि भानियाखेडी़, राप्रावि पुर्बियाखेड़ा, राउमावि गुन्दली, राउप्रावि सांवता, राउप्रावि रायपुरिया कला, आकोला के पुलिस थाने से सटे जवाहर नगर विद्यालय सहित आसपास के दर्जनों विद्यालयों के ताले तोड़ कर कई महंगी टीवी, सिलेंडर पौषाहार सामग्री सामान अज्ञात चोरों द्वारा लेकर चले जाने के बावजूद एक भी चोरी बरामद करने में सफल नहीं हो पाये। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नाकाम साबित नज़र आ रही है।

पूर्व में हुई चोरियों का सुराग नहीं लगा

गौरतलब है कि गांव में पूर्व में हुई चोरियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। यही नहीं बैंक में दिन में पचास हजार रुपए चोर ले उडे जिनका सीसी कैमरे में रिकार्ड चेहरा भी दिखाई दे रहा था। लेकिन उनको भी पुलिस प्रशासन पकडने में नाकाम साबित हुए। एसबीआई बैंक में चोरी की वारदात सहित गांव में दर्जनों चोरियों का पुलिस अब तक सुराग नहीं लगा पाई है। थानेदार बदलते रहे चोरियां होती आ रही है।

Don`t copy text!