Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा-चोरी की मोटर साईकिल के साथ एमपी का वाहन चोर गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@ श्री मनोज सोनी।

चित्तौड़गढ़। निम्बाहेड़ा के चिकित्सालय से 30 मई को चोरी गई मोटर साईकिल के मामले का कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने तीन दिन में खुलासा कर मोटर साईकिल को बरामद कर एमपी निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं। मामले में वाहन चोर सुन्दर सिंह को हिरासत में लिया गया है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि गत 30 मई को निम्बाहेड़ा के सामान्य चिकित्सालय से निकुम्भ थाने के देवल खेडी निवासी ईश्वर लाल पुत्र नगजीराम मीणा द्वारा मोटर साईकिल चोरी की थाना कोतवाली निम्बाहेड़ा पर दी गई रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान एएसआई सूरज कुमार सहायक के जिम्मे किया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा मोटर साईकिल चोरी की घटनाओ को ट्रेस आउट कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश प्रदान किये। जिस पर एएसपी चित्तौड़गढ़ परबत सिंह व डीएसपी निम्बाहेड़ा बद्रीलाल राव के सुपरविजन में थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेडा राम सुमेर मीणा द्वारा एएसआई सूरज कुमार स.उ.नि. के नेतृत्व में पुलिस की टीम गठित की गई। टीम को सुचना मिली कि निम्बाहेडा से चोरी हुई मोटरसाईकिल एक व्यक्ति मल्हारगढ मे लेकर घुम रहा है, जिस पर सूरज कुमार सउनि. मय जाप्ता के मौके पर पहुॅच मल्हारगढ मण्डी गेट पर सूचना अनुसार एक युवक मिला जो जाप्ता पुलिस को बावर्दी देखकर भागने का प्रयास किया। जिसको पुलिस जाप्ता द्वारा रोक कर नाम पता पुछने पर अपना नाम साण्डीखेडा थाना छोटी सादडी जिला प्रतापगढ हाल मल्हारगढ मन्दसौर मध्यप्रदेश निवासी 26 वर्षीय सुन्दर सिंह पुत्र ओमप्रकाश बावरी बताया। जिसे पुछताछ हेतु डिटेन कर थाने पर लाये। पुलिस पुछताछ में आरोपी सुंदर ने मोटरसाईकिल की चोरी करना स्वीकार किया व उसके बताए अनुसार चोरी की मोटर साईकिल को मल्हारगढ से बरामद की गई। आरोपी को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक अभिरक्षा मे भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी में मल्हारगढ़ पुलिस जिला मंदसौर का सहयोग रहा।

Don`t copy text!