Invalid slider ID or alias.

सवाई माधोपुर- पुराने शहर खंडार बस स्टैंड से हटाया अतिक्रमण।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास‌@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। नगर परिषद सवाई माधोपुर की अतिक्रमण हटाने को लेकर कार्रवाई लगातार जारी है। मंगलवार को नगर परिषद टीम ने शहर में पहुंचकर खंडार/श्योपुर बस स्टैंड से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की, जिसके बाद यहां कई वर्षों से सकड़ा हुआ रास्ता चौड़ा और खुला नजर आया।
नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह मीना ने बताया कि खंडार बस स्टैंड पर बेतरतीब लगे ठेलों और दुकानों के आगे तय सड़क सीमा से बाहर अतिक्रमण के चलते यहां आए दिन जाम के हालात पैदा हो रहे थे। नगर परिषद द्वारा यहां कई बार समझाइश के बाद भी दुकानदार अतिक्रमण नहीं हटा रहे थे। इस पर मंगलवार को नगर परिषद टीम ने बस स्टैंड पहुंचकर जेसीबी से अतिक्रमण हटाया तथा अतिक्रमियों को भविष्य में दुबारा से अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत भी दी। टीम ने यहां अतिक्रमण कर लगी हुई कैबिनों एवं छप्परपोश को भी क्षतिग्रस्त किया गया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई खंडार बस से लगभग 1 किमी आगे तक की गई। टीम को कार्रवाई करते हुए देखकर दुकानदार खुद ही दुकानों के आगे से अतिक्रमण कर लगे हुए तख्ते, टिनसेड एवं सामान हटाने लगे।
आयुक्त ने बताया कि अतिक्रमण हटाने और रास्ता चौड़ा होने से यहां आमजन और राहगीरों को वाहनों के आवागमन से बार-बार लगने वाले जाम और परेशानी से मुक्ति मिल सकेगी। नगर परिषद द्वारा यहां सफाई कार्य नियमित रूप से करवाते हुए मॉनिटरिंग की जाएगी, जिससे दुकानदार यहां पुन: अतिक्रमण नहीं कर सके।
कार्रवाई के दौरान सहायक अग्निशमन अधिकारी कृष्णकांत मीणा, नितेश गौड़, स्वास्थ्य निरीक्षक केसरलाल वर्मा, अस्मत अली आदि कार्मिक मौजूद रहे।

Don`t copy text!