Invalid slider ID or alias.

वृद्ध महिला के साथ लूट की वारदात का खुलासा, दो बाल अपचारी डिटेन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। पारसोली पुलिस द्वारा गांव बडाखेडा में वृद्ध महिला के साथ हुई लूट की वारदात का खुलासा दो बाल अपचारी को डिटेन किया। दोनों बाल अपचारियों की निशादेही से लूटा गया समस्त माल बरामद किया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि 18 अगस्त को पारसोली थाने के बडाखेडा निवासी डूंगरसिंह राजपूत की माता ज्ञानीबाई गांव से बस में बैठने के लिये बेडच नदी की तरफ जा रही थी। रास्ते में तीन लडके मोटर साईकिल पर मुंह बांधकर आये जिन्होंने उनका मुहं बंद कर उसके कानो मे पहने सोने के टोप्स एवं गले मे पहने सोने के रामनामी व दो मांदलिया को तोड कर मोटर साईकिल पर बैठकर भाग गए।
घटना में प्रकरण दर्ज कर एएसपी रावतभाटा सुभाषचंद्र मिश्रा, डीएसपी बेगूं बद्रीलाल राव के निर्देशन व थानाधिकारी पारसोली देवेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरु की गई। टीम द्वारा प्रकरण दर्ज होने के पश्चात से ही रात दिन अथक प्रयास कर तकनीकी रूप से एवं मुखबिर सूचना तंत्र के आधार पर जरायम पेशा कौम की घटना दिनांक की गतिविधियो के बारे में जानकारी प्राप्त की गई।
टीम द्वारा भरसक प्रयास कर दो बाल अपचारियों को डिटेन कर वृद्ध महिला से सोने के गहने लूटने के संबंध में पूछताछ की गई तो बडाखेडा गांव की वृद्ध महिला के साथ लूट की वारदात करना स्वीकार किया। दोनों बाल अपचारियों की निशादेही से लूटा गया समस्त माल बरामद किया गया। दोनो बाल अपचारियों को बाल न्यायालय चितौडगढ में पेश किया गया। प्रकरण में शेष एक आरोपी की तलाश जारी है।

Don`t copy text!