Invalid slider ID or alias.

बिजयपुर में ध्वजारोहण के साथ हुआ ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान प्रारंभ देश के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों को हमेशा याद किया जाएगा: सरपंच शर्मा।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। ग्राम पंचायत बिजयपुर में ‘मेरी माटी मेरा देश’ अभियान प्रारंभ हुआ। इस अभियान के अंतर्गत वीरों की स्मृति में ध्वजारोहण कर स्मारक की स्थापना की गई। वीरों की स्मृति में शिलापट्टिका भी लगाई गई। बिजयपुर ग्राम पंचायत में ग्रामवासियों के साथ यह कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को हाथ में गाँव की माटी लेकर पंच प्रण की शपथ दिलायी गई। शपथ के उपरान्त हाथों मे ली गई माटी कलश में डाली गयी। ग्रामवासियों ने शपथ ली कि वे अपने गांव को साफ, स्वच्छ एवं सुंदर बनायेंगें। देश के शहीदों को नमन कर याद किया गया। इस दौरान लोगों को देशभक्ति व शहादत के महत्व की जानकारी देते हुए सरपंच श्यामलाल शर्मा ने कहा कि देश के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले वीर सपूतों को हमेशा याद किया जाएगा।
इस अवसर पर सहायक विकास अधिकारी गुलाब नबी मंसूरी, ग्राम विकास अधिकारी सूर्य प्रकाश उपाध्याय, ग्राम रोजगार सहायक राजेंद्र कुमार सेन, वार्ड पंच राजेंद्र पराशर, बाबू लाल धाकड़, भूतपूर्व सैनिक मनोहर सिंह हाडा, सोहन सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!