Invalid slider ID or alias.

तीन पिस्टल व 11 जिन्दा कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार। मंगलवाड पुलिस व सीआईडी की अवैध हथियारों के विरूद्ध संयुक्त कार्यवाही।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। जिले की मंगलवाड़ थाना पुलिस ने सीआईडी सीबी के साथ मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के निवासी तीन लोगों से नाकाबंदी के दौरान तीन पिस्टल व 11 जिंदा कारतूस जब्त किये है। कार्यवाही में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला पुलिस को अवैध हथियारों की धरपकड एवं हथियारों की तस्करी के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे। इसी के तहत थानाधिकारी रविन्द्र चारण व थाने के पुलिस जाप्ता द्वारा चित्तौडगढ़ उदयपुर सिक्स लेन हाईवे रोड पर नटराज होटल के सामने सरहद लोठियाना पर नाकाबंदी कर रहे थे। इसी दौरान सीआईडी सीबी के एएसआई बनवारी लाल व हैडकानि. राकेश कुमार की सूचना पर नाकाबन्दी कर गुजरात पासिंग एक स्विफ्ट कार को रुकवा कर नियमानुसार तलाशी ली गई।

कार में सवार मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के चन्द्रपालसिंह उर्फ बन्टी पुत्र गोपालसिंह के कब्जे से एक पिस्टल मय चार जिन्दा कारतूस, दूसरे व्यक्ति धर्मेन्द्रसिंह पुत्र रामसिंह राजपूत के कब्जे से एक पिस्टल मय चार जिन्दा कारतूस व तीसरे व्यक्ति श्रीराम पुत्र जगदीश डांगी के कब्जे से एक पिस्टल मय तीन जिन्दा कारतूस बरामद कर कुल 3 पिस्टल व 11 जिन्दा कारतूस व उक्त कार को भी जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों से अवैध पिस्टल व कारतूस की खरीद व ले जाने के बारे में पूछताछ जारी है।

Don`t copy text!