Invalid slider ID or alias.

करोली-अनिश्चितकालीन धरने के दसवें दिन संयुक्त संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने नगरीय विकास मंत्रीधारीवाल को सौंपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज।करोली@ श्री अजीम खान चिनायटा।

करौली।इंटर डिस्कॉम स्थानांतरण नीति बनाने को लेकर इंटर डिस्कॉम संयुक्त संघर्ष समिति द्वारा दिए जा रहे धरने के दसवें दिन नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल जी को संघर्ष समिति के पदाधिकारियों द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। मंत्री शांति धारीवाल ने मुख्यमंत्री के नाम इस समस्या के समाधान के लिए पत्र लिखने के लिए आश्वस्त किया मंत्री शांति धारीवाल के द्वारा पुन: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से वार्ता कर इसके पूर्ण समाधान के लिए आश्वस्त किया है।
इंटर डिस्कॉम स्थानांतरण के धरने को संयुक्त संघर्ष समिति के पदाधिकारी रामप्रसाद गुर्जर ने भावनात्मक आंदोलन बताया है।
रामप्रसाद गुर्जर ने बताया की इंटर डिस्कॉम का मुद्दा हजारों परिवारों की भावनाओं से जुड़ा आंदोलन है इसी के कारण अब बिजली कर्मियों के परिजन भी बड़ी संख्या में धरने में शामिल होने लगे है। इंटर डिस्कॉम संयुक्त संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष रामकेश मीणा ने बताया की राजस्थान सरकार बिजली कर्मियों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जिसके कारण बिजली कर्मियों में लगातार सरकार के प्रति असंतोष बढ़ता जा रहा है जिसका परिणाम सरकार को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। रामकेश मीणा का कहना है कि धरना तब तक जारी रहेगा जब तक इंटर डिस्कॉम स्थानांतरण के सरकार द्वारा आदेश जारी नही किए जाते है। इसके लिए लगातार विधायको और मंत्रियों को भी ज्ञापन दिए जा रहे है।

Don`t copy text!