Invalid slider ID or alias.

पेट्रोलपंप तो है लेकिन फिर भी ग्रामीणों को पेट्रोल डीजल के लिए भटकना पड़ रहा, ग्रामीणों ने प्रसासन मदद की गुहार लगाई

वीरधरा न्यूज़। चित्तौड़गढ़@श्री सत्यनारायण कुमावत।
चित्तौड़गढ़। सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीणों को डीजल पेट्रोल की सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कई स्थानों पर पेट्रोल पंप स्वीकृत किए गए हैं लेकिन इन पेट्रोलपम्पो में से कुछ पर अधिकांश दिनों डीजल पेट्रोल नहीं होने से ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
ऐसा ही नजारा शहर के निकट स्थित गोपाल नगर में लगे पेट्रोल पंप पर आए दिन देखने को मिलता है। गोपाल नगर मे लगाकर अलग अलग बहाने बनाकर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली जाती है लेकिन इससे आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले किसानों को डीजल पेट्रोल के लिए करीब 5-7 किलोमीटर दूर चित्तौड़गढ़ आना पड़ता है।
पेट्रोल पंप संचालकों की मनमानी के कारण ग्रामीणों को समय के साथ-साथ धन का भी नुकसान हो रहा है। उल्लेखनीय है कि गोपाल नगर क्षेत्र के आसपास सैकड़ों बीघा भूमि में किसानों द्वारा खेती की जाती है जिससे यहां पर बड़ी मात्रा में डीजल की खपत होती है।कुछ वर्षों पूर्व गोपाल नगर में पेट्रोल पंप खोले जाने से ग्रामीणों को अपनी समस्या के समाप्त होने की काफी खुशी हुई थी लेकिन पेट्रोल पंप आए दिन बंद रहने से उन्हें यहां आकर निराशा हाथ लग रही है।
ग्रामीणों ने प्रशासन से इस पेट्रोल पंप को सुचारू चलाए जाने के आदेश देने की मांग की है।
इस दौरान सावंत सिंह सूरजपोल, भूपेंद्र सिंह, रोशन धाकड़, नंदराम रेगर, गोपाल तेली सहित ग्रामीण लोग मौजूद थे।

Don`t copy text!