Invalid slider ID or alias.

जिले में चलने लगा झाड़ू का जादू, कांग्रेस बीजेपी छोड़ कई कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।अब जिलेभर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ओर जिला कॉर्डिनेटर की लंबी मेहनत का जोरदार असर देखने को मिल रहा है, ओर बड़ी संख्या में भाजपा कोंग्रेस छोड़ लोग आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे है जिससे यह कहना गलत नही होगा कि दिल्ली व पंजाब की तरह राजस्थान की जनता भी तीसरे विकल्प की ओर जा रही है।
आम आदमी पार्टी की कार्यशैली एवं राष्ट्रवादी विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेस और बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने सोमवार को चित्तौड़गढ़ शहर के पन्ना ट्यूरिस्ट बंगलो पर आयोजित एक कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
जयपुर से आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी के साथ सुनील धायल, किशनलाल सैनी व जिला कॉर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल एवं अन्य साथियों ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन करने वाले नए कार्यकर्ताओं को दुपट्टा एवं पार्टी की टोपी पहना कर स्वागत किया।
मयंक त्यागी ने सभी कार्यकर्ताओं की पन्ना ट्यूरिस्ट बंगलों में बैठक लेते हुए कहां कि सभी कार्यकर्ताओं को हर वार्ड एवं ग्राम पंचायत स्तर के नेताओं को सक्रिय करना है एवं स्थानीय मुद्दों को उठाते हुए जनता का सहयोग करना है उन्होंने कहा कि जो काम कांग्रेस और बीजेपी सत्तर सालों में नहीं कर पाई वह काम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को करके दिखाना है और दिल्ली पंजाब की तरह राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है।
मयंक त्यागी ने चित्तौड़गढ़ नगर परिषद के साठ वार्डों में आम आदमी पार्टी के पार्षद बनाने के लिए मिशन 60 का आगाज़ किया।

Don`t copy text!