Invalid slider ID or alias.

जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया नगर निकाय चुनाव के लिये संचालित मतदान दलों के प्रथम प्रशिक्षण का निरीक्षण

वीरधरा न्यूज़। जयपुर @ श्री राहुल भारद्वाज
दौसा । जिला निर्वाचन अधिकारी पीयुष समारिया ने शुक्रवार को पंडित नवलकिशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय दौसा में नगर निकाय चुनाव के लिये संचालित मतदान दलों के प्रथम प्रशिक्षण में मतदान प्रक्रिया व ईवीएम के प्रशिक्षण का निरीक्षण किया तथा मतदान दलों को दिये जाने वाले प्रशिक्षण के बारे में जानकारी ली।
निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कक्ष में उनके बीच में बैठ कर मास्टर ट्रेनर द्वारा दी जा रही जानकारी को बारीकी से सुना। उन्होंने मतदान दल प्रशिक्षण में उपस्थितों से कहा कि प्रशिक्षण के दौरान नई मशीन की कार्यप्रणाली के बारे में जो बात समझ में नही आती है उसे बार बार दोहराया जा सकता है। पूर्ण जानकारी नही मिलने तक पूछते रहना चाहिये, क्योकि अभी तो मास्टर ट्रेनर आपके सामने है। इसलिये सभी कार्मिक प्रशिक्षण में पूरी जानकारी ले।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने पंडित नवलकिशोर शर्मा राजकीय स्नातकोत्तर पी.जी. महाविद्यालय दौसा के भवन व परिसर में चुनाव संबंधित तैयारियों के लिये की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किये। इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रशिक्षण प्रकोष्ठ प्रभारी एल. के .बालोत, सहायक प्रभारी अधिकारी राजीव व्यास सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Don`t copy text!