Invalid slider ID or alias.

नागौर/ मेड़ता रोड-मां की तमन्ना थी बहू हेलीकॉप्टर में घर आए और बेटे ने किया सपना साकार।

वीरधरा न्यूज़।मेड़ता रोड@श्री एजाज़ अहमद उस्मानी।

मेड़ता रोड-पंचायत समिति मेड़ता के गांव ढावा में सोमवार को एक दूल्हा अपने मां की तमन्ना पर अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से सैकड़ों किलोमीटर दूर से लेकर पहुंचा डाला स्थित अपने घर पहुंचा। हेलीकॉप्टर को देखते ही ग्रामीणों और परिवार वालों में उल्लास नजर आया। कार्यक्रम प्रभारी रामसिंह ने बताया कि मेरा भतीजा महिपाल सिंह अपनी दुल्हन को लेकर सीकर जिले के मुकुंदपुरा से नागौर जिले के गांव ढावा में हेलीकॉप्टर से पहुंचे।

उधर हेलीकॉप्टर और हेलीपैड पहली बार अपने गांव में देखकर ग्रामीणों में अपार खुशी नजर आ रही थी और सभी हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने की जुगाड़ कर रहे थे इस दौरान आसपास के गांव के काफी ग्रामीण भी हेलीकॉप्टर देखने के लिए पहुंचे ।दूल्हे के पिता मनोहरसिंह और सरोजकंवर  ने बताया वह अपने बहू को हेलीकॉप्टर में घर तक लाने की तमन्ना थी और वह दिन आज आ गया इस दौरान दूल्हा-दुल्हन को फूलों की बरसात के सात मंगल गीत गाते हुए हेलीपैड से घर तक पहुंचाया गया। वही दूल्हे के पिता ने बताया कि चाहे समाज हमारी बहू को बहू कहे लेकिन हमारे लिए यह बहु नहीं बेटी है। और एक पिता अपनी बेटी के लिए दुनिया की सारी खुशियां न्योछावर कर सकता है।

इस मौके पर देशवाल के पूर्व सरपंच हरि सिंह, ढावा सरपंच महिपाल सिंवर, इंदरसिंह आसपुरा, धनवीरसिंह, गिरवर सिंह बरसिंहपुरा, रामसिंह और फखरुद्दीन खोखर रुण, राजेंद्र सिंह, कुचेरा थाने के हेड कांस्टेबल सीताराम ,अजय पाल सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Don`t copy text!