Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-भाजपा ओबीसी मोर्चा ने कलेक्ट्रेट पर किया सरकार विरोधी नीतियों के विरोध मे प्रदर्शन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@श्री श्याम वैष्णव।
चित्तौड़गढ़। राजस्थान सरकार की जनविरोधी नीतियों और बढ़ती महंगाई के विरोध में सोमवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा और नगर मंडल चित्तौड़गढ़ की ओर से जिला कलक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया गया और राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।
जानकारी के अनुसार राजस्थान में राजस्थान सरकार की जन विरोधी नीतियों और बढ़ती महंगाई के विरोध में भाजपा ओबीसी मोर्चा और नगर मंडल की ओर से कलेक्ट्री परिसर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में अतिरिक्त जिला कलक्टर को राज्यपाल के नाम अपनी विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।
जानकारी देते हुए भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष सागर सोनी ने बताया कि जब से राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी है तब से आमजन महंगाई की मार झेल रहा है। बिजली के बिल में आए दिन बढ़ोतरी, बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं पर बढ़ते अपराध और राजस्थान को केंद्र सरकार की ओर से दी जा रही फ्री वेक्सिन का दुरुपयोग करने के साथ ही राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा द्वारा हाल ही में हुए साक्षात्कार में अपने रिश्तेदारों को मनमर्जी तरीके से अंक दिलाने और फर्जी ओबीसी सर्टिफिकेट दिलाने जैसे कार्य किए जा रहे हैं। सोनी ने बताया कि पेट्रोल व डीजल पर सबसे ज्यादा टैक्स राजस्थान में हैं। इसी कारण राजस्थान में सबसे ज्यादा महंगा पेट्रोल व डीजल मिल रहा है। इससे अन्य वस्तुएं भी महंगी हो रही है। भाजपा पदाधिकारियों ने राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में मांग की है कि जिस तरह से शिक्षा मंत्री द्वारा कूट रचित दस्तावेज तैयार कर अधिक अंक दिलाये गए हैं वह बेरोजगारों के साथ कुठाराघात किया गया है इसकी उच्च स्तरीय जांच करवा कर बेरोजगारों को न्याय दिलाने की मांग भी की है।
इस अवसर पर जिला प्रमुख डॉक्टर सुरेश धाकड़, सागर सोनी, गिरीश दीक्षित, ओमप्रकाश सनाढ्य, राजन माली, राजकुमार कुमावत सहित कई अन्य ओबीसी मोर्चा और नगर मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Don`t copy text!