Invalid slider ID or alias.

सिरोही-घायल गाय के बछड़े का समाजसेवियों ने करवाया उपचार।

वीरधरा न्यूज़।सिरोही@श्री अक्षय लालवानी।

सिरोही।सिरोही के भाटकड़ा गली नंबर 6 में बारिश के मौसम में गाय का एक बछड़ा जो स्लिप होकर गिर गया था, जिसके बाद उस बछड़े के पैर में फ्रैक्चर होने के कारण पुनः अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो सका।
जिसकी सूचना विक्रम देवासी के द्वारा छात्र हितेषी एवं समाजसेवी सिद्धार्थ देवासी को दी गई जिसके बाद सिद्धार्थ देवासी ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर उक्त मामले की जानकारी ली और सभी सदस्यों से विचार विमर्श करके घायल गाय के बछड़े को इलाज हेतु सारणेश्वर जी मंदिर के पास स्थित PFA में भिजवाने का निर्णय लिया गया।
उक्त मामले में गाय के बछड़े को PFA में भिजवाने हेतु परिवहन के साधन की समस्या आने पर सिद्धार्थ देवासी ने भाई जगदीश देवासी से विनम्र आग्रह किया जिसके बाद वह स्वयं अपना ऑटो लेकर घटना स्थल पर पहुंचे उसके बाद समाजसेवी विक्रम भाई, नैनाराम और गोपाल भाई के सहयोग से सारणेश्वर जी मंदिर के पास स्थित PFA में उपचार के लिए भेजा ।
घटना स्थल पर मौजूद छात्र हितेषी एवं समाजसेवी सिद्धार्थ देवासी ने कहा आज गौमाता हर जगह पीड़ित है,और हमे गौमाता को बचाने के लिए सरकार के बिना स्वयं हमे मिलकर आवश्यक कदम उठाने पड़ेगे,ताकि हमारी गोमाता सुरक्षित रहे।
Don`t copy text!